UP: माफिया मुख्तार अंसारी को लखनऊ ले जा रही वैन रास्ते में हुई खराब, मचा हड़कंप

0
45


बांदा. यूपी के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को लखनऊ (Lucknow) ले जा रही वैन बांदा (Banda) में खराब हो गई है. बता दें कि मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस में बांदा जेल से सोमवार सुबह बाहर लाया गया था और फिर कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें सड़क मार्ग से लखनऊ ले जाया जा रहा है. मुख्तार की आज लखनऊ के एमपी एमएलए कोर्ट में पेशी होनी है. उन पर लखनऊ के जियामऊ इलाके में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर शत्रु संपत्ति हथिया कर उस पर अवैध निर्माण कराने का आरोप है. इस मामले में मुख्तार अंसारी के साथ ही उनके बेटे उमर अंसारी और अब्बास अंसारी पर भी केस दर्ज किया गया था.

वहीं मुख्तार के बेटे और नवनिर्वाचित विधायक अब्बास बिन मुख्तार अंसारी ने आशंका जाहिर की है कि उनके पिता को रास्ते में नुकसान पहुंचाया जा सकता है. दरअसल, मुख्तार अंसारी उनके बेटे उमर अंसारी और अब्बास अंसारी के खिलाफ लखनऊ के जियामऊ इलाके में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर शत्रु संपत्ति हथियाकर उस पर अवैध निर्माण कराने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज हुई थी. लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में यह एफआईआर जियामऊ के प्रभारी लेखपाल सुरजन लाल की शिकायत पर की गई थी.

लेखपाल ने अपनी शिकायत में कहा था कि जिस भूमि पर मुख्तार अंसारी और उनके बेटों का कब्जा था, वह मोहम्मद वसीम के नाम दर्ज थी, लेकिन वसीम के पाकिस्तान चले जाने के बाद यह संपत्ति शत्रु संपत्ति के रूप में दर्ज हो गई थी. इस बीच मुख्तार अंसारी और उनके बेटों ने फर्जी दस्तावेजों को तैयार कर इस जमीन पर कब्जा कर लिया था. इस मामले में मुख्तार अंसारी आज लखनऊ कोर्ट में पेश होंगे.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bahubali Mukhtar Ansari, Banda Jail, Banda News, CM Yogi, Lucknow news, Mukhtar Ansari News, UP news, UP police, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here