UP: मुरादाबाद में तांत्रिक ने एक परिवार पर किया काला जादू! जानिए फिर आगे क्या हुआ…

0
21


रिपोर्ट: पीयूष शर्मा

मुरादाबाद: मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र में एक तांत्रिक बाबा ने किसान के घर में अशरफियां दबी होने का झांसा देकर चार लाख रुपए ठग लिए है. पीड़ित किसान ने भोजपुर व डिलारी थाने में कई बार शिकायत की. लेकिन केस दर्ज नहीं किया गया. पीड़ित ने एसएसपी हेमंत कुटियाल से न्याय की गुहार लगाई है. कप्तान ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ ठाकुर द्वारा को जांच कर केस दर्ज करने के निर्देश दिए है.

सलमान पुत्र भूरा अली डिलारी थाना क्षेत्र के राजपुर केसरिया गांव का रहने वाला है. उसने एसएसपी को बताया कि कुछ समय पूर्व एक तांत्रिक बाबा घर आया था. भूखा होने का हवाला देने पर उसे खाना खिलाया था. कुछ दिन बाद फिर से वह घर आया. कहा कि घर में उल्लू के नाखून व ताबीज दबे हुए हैं. इस कारण परिवार के सदस्यों को जान का खतरा है. यह जानकारी देकर तांत्रिक घर से चला गया. इस बीच परिवार के सदस्यों की तबियत खराब रहने लगी. तांत्रिक को तलाश किया. लेकिन वह नहीं मिला.

तांत्रिक ताबीज निकालकर दिया
कुछ दिन बाद फिर तांत्रिक घूमता हुआ घर आया था. उसने घर के अंदर आकर जमीन को खोदकर उल्लू के नाखून व ताबीज को निकालकर दिखाए. इस पर किसान को उसकी बातों पर विश्वास हो गया. तांत्रिक ने किसान को बताया कि घर में अशरफियांदबी हुई है. लेकिन वह जिन्न के कब्जे में है. अशरफियों को खोदने की कोशिश करने पर परिवार के सदस्यों की जान जा सकती है. इसलिए चार लाख रुपए खर्च करने होंगे.

घर के लोगों की बिगड़ी तबीयत
पीड़ित ने बताया कि उसने चार लाख देने से मना किया तो तांत्रिक चला गया. चार दिन के भीतर परिवार के सभी सदस्यों की हालत खराब हो गई. इसके बाद घर के जेवरात बेचकर तांत्रिक को चार लाख रुपए दिए. इसके बाद तांत्रिका फरार हो गया.एसएसपी हेमंत कुटियाल ने न्यूज 18 लोकल को बताया कि पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Fraud case, Moradabad News, Moradabad Police, Tantrik, UP news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here