UP: लखनऊ में डुप्लीकेट सलमान खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

0
38


लखनऊ. राजधानी लखनऊ में डुप्लीकेट सलमान खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसे घंटाघर पर रील बनाते वक्त पुलिस ने हिरासत में लिया गया था. इसके बाद शांति भंग को लेकर धारा 151 में चालान कर दिया गया है. दरअसल डुप्लीकेट सलमान खान सड़क पर वीडियो रील बना रहा था. डुप्लीकेट सलमान खान को देखने के लिए सड़क पर भारी भीड़ उमड़ी. जिससे जाम की स्थिति बन गई. बता दें कि डुप्लीकेट सलमान खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उन्हें अक्सर रीलों पर देखा जाता है.

वहां जाम की वजह से दिक्कतों का सामना कर रहे लोगों में से किसी ने पुलिस से शिकायत कर दी. शिकायत के बाद ठाकुरगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. घंटाघर पर वीडियो बनाते समय डुप्लीकेट सलमान खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. फिर उसे ठाकुरगंज थाने लाया गया. डुप्लीकेट सलमान पर धारा 151 के तहत शांति भंग कार्रवाई की गई है. पकड़ा गया युवक आजम अंसारी अभिनेता सलमान की तरह ही कपड़े पहनकर उसी की हूबहू एक्टिंग करके फेसबुक पर रील पोस्ट करता है. इस कारण इंटरनेट मीडिया पर उसे फालोवर भी काफी हैं.

Meerut News: मदरसे में पढ़ाने वाले मुफ्ती ने बच्चे से किया 19 बार कुकर्म, आरोपी फरार

पुलिस के मुताबिक वह अभिनेता सलमान खान की तरह कपड़े पहनता है. वह तेरे नाम मूवी में जैसी सलमान खान ने एक्टिंग की है. जिस अंदाज में सिगरेट पी थी. उसी अंदाज में चौराहे पर खड़े होकर कपड़े उतार कर एक्टिंग करने लगता था. सिगरेट पीते हुए धुएं के छल्ले बनाता था. बताया जा रहा है कि डुप्लीकेट सलमान खान के यूट्यूब पर 1 लाख 67 हजार फॉलोअर्स हैं.

Tags: Lucknow news, Lucknow Police, Salman khan, Social Media Accounts, Traffic fines, UP Police उत्तर प्रदेश, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here