UP: शादी के 15 दिन बाद महिला ने पति को दी खतरनाक मौत, मृतक के मोबाइल से हुआ खुलासा

0
57


हाइलाइट्स

शादी के 15 दिन बाद ही महिला ने पति को उतारा मौत के घाट
मृतक के परिजनों ने जब उसके मोबाइल को चेक किया तो हुआ खुलासा
पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

मथुरा. धर्म नगरी मथुरा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक पत्नी ने हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए अपने पति की करंट देकर हत्या कर दी. वारदात का खुलासा तब हुआ जब मृतक का फोन परिजनों के हाथ लगा. फिलहाल प्यार में वेबफा हुई पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी महिला की शादी मृतक से 15 दिन पहले ही हुई थी.

प्रेमी संग गिरफ्तार महिला ने 15 दिन पहले ही सात जन्मों तक साथ जीने-मरने की कसमें खाई थी. लेकिन 15 दिन में ही उसने रिश्तों का कत्ल कर दिया. कत्ल भी ऐसा जिसे सुनकर रौंगटे खड़े हो जाएं. आरोपी पत्नी पकड़ में भी नहीं आती यदि  परिवार वाले मृतक के मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करते. मोबाइल की रिकॉर्डिंग में जो कुछ सामने आया वह हैरान करने वाला था. परिवार ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए पति की हत्या के आरोप में पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

मोबाइल की रिकॉर्डिंग से खुला राज
सीओ महावन रविकांत पराशर ने बताया कि  मृतक  के मोबाइल में एक ऐसी रिकॉर्डिंग मिली जिसमें पत्नी की बेवफाई सुनाई दे रही थी. आरोपी महिला अपने प्रेमी से अपने पति को 10 मिनट तक करंट देने की बात कहती हुई सुनाई दे रही है. साथ ही आरोपी महिला यह भी कहती सुनाई दे रही है कि जब तुमने 11 बजे आने का वादा किया था तो तुम क्यों नहीं आए. बस इसी आधार पर पुलिस ने कड़ी से कड़ी को जोड़ा और हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए खुलासा कर दिया. फिलहालमहिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.

Tags: Mathura news, Mathura police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here