UP: संभल में दो बाइकों की टक्कर में 4 युवकों की मौत, 2 गंभीर घायल, CM योगी ने जताया शोक

0
28


सुनील कुमार

संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा सामने आया है. यहां के नखासा क्षेत्र में दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद संभल में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक, संभल-गजरौला हाईवे पर खग्गूपूर गांव के पास दोनों बाइकों की आमने-सामने टक्कर हुई है. नखासा थाना क्षेत्र के महमूदपुर कुंज गांव के निवासी पुष्पेंद्र, रविकांत और बंटी शनिवार देर रात बाइक से संभल से वापस घर लौट रहे थे.

सीएम योगी ने ट्वीट कर जताया शोक.

जबकि अमरोहा जिले के सैदनगली थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव के निवासी उमेश, सुरेंद्र और योगेश बाइक से सैदनग्ली से संभल की तरफ जा रहे थे. नखासा थाना क्षेत्र के खरगूपुर गांव के पास तेज रफ्तार दोनों बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए.

UP Weather: लखनऊ समेत इन जिलों में जारी है भीषण उमस का दौर, जानिए कब से होगी राहत की बारिश

एएसपी आलोक कुमार जायसवाल ने रविवार को बताया कि नखासा थाना क्षेत्र के सम्भल-हसनपुर मार्ग पर शनिवार देर रात दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर हो गई. एएसपी के मुताबिक दोनों बाइक पर तीन-तीन लोग सवार थे. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

Tags: CM Yogi, Road Accidents, Sambhal News, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here