UP: सरकारी स्कूल के छात्र का डांस सोशल मीडिया पर वायरल, योगी के मंत्री ने भी ट्वीट कर सराहा

0
11


कन्नौज. उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) के हैबतपुर कटरा के प्राइमरी स्कूल में कक्षा 7 के मास्टर अंकुश का डांस सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है. पूर्व आईपीएस और योगी सरकार के मंत्री असीम अरुण भी अंकुश का टैलेंट देखकर दंग रह गए. उन्होंने ट्वीट कर हौसला अफजाई की. बताया जा रहा है कि 9 मई मदर्स डे पर अंकुश ने स्कूल में डांस किया था. जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि यूपी की सत्ता में दोबारा वापसी करने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ सरकारी स्कूल की व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए रात दिन मेहनत कर रहे हैं.

दरअसल, कन्नौज में एक सरकारी उच्च प्राथमिक विद्यालय के छात्र का वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा- 7 के इस छात्र का डांस करते हुए वीडियो स्कूल के मास्टर ने सोशल मीडिया पर डाला है. जिसके बाद यह तेजी से पूरे जिले में वायरल हो रहा है. प्रदेश सरकसर के मंत्री और कन्नौज के विधायक असीम अरुण ने छात्र के डांस पर उसकी हौसला अफजाई की है. मदर्स डे की पूर्व संध्या पर छात्र ने मां को समर्पित लाडला फ़िल्म के एक गीत पर यह डांस किया था. बता दें कि मां को समर्पित इस गीत पर डांस करने वाला यह छात्र कन्नौज के हैबतपुर गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय के कक्षा 7 का छात्र अंकुश गौतम है.

अंकुश ने मदर्स डे की पूर्व संध्या पर विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में फिल्मी गाने तेरी उंगली पकड़कर चला ममता के आंचल में पला मां ओ मेरी मां मैं तेरा लाडला…पर यह प्रस्तुति दी है. तब से लेकर करीब 90 हजार लोग इसे देख चुके है. यहां तक समाज कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण ने अपने फेसबुक पेज पर भी इसकी वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है मिलिए कन्नौज के हैवतपुर कटरा कक्षा सात के मास्टर अंकुश से, जिन्होंने इतने सुंदर नृत्य से मातृत्व की अभियक्ति की.. उच्च प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका स्नेहलता द्विवेदी ने अंकुश की दिलचस्पी देखते हुये उसे डांस सिखाया. बेहद गरीब घर के इस छात्र का बड़ा भाई गरीब के चलते पढ़ाई नहीं कर सका. पिता और परिवार को अब अंकुश से ही कोई उम्मीद है.

Tags: CM Yogi, Dance videos, Government School, Kannauj news, Most viral video, School news, UP news, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here