UP: सीएम योगी कल जालौन में लगाएंगे चौपाल, वर्चुअली PM मोदी भी होंगे शामिल

0
17


जालौन. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) 24 अप्रैल रविवार को जालौन के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे. राष्ट्रीय पंचायत राज दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शिरकत कर डकोर ब्लाक के ग्राम ऐरी रमपुरा में ग्रामीणों से संवाद स्थापित करेंगे. यहीं से वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंचायती राज के डिजिटल कार्यक्रम में जूम ऐप के जरिए शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रामीणों के साथ संवाद स्थापित कर उनकी समस्याओं को सुनेंगे. वहीं सीएम योगी ग्राम प्रधान और जिला पंचायत अध्यक्ष को सम्मानित भी करेंगे.

इस दौरान कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. सीएम योगी जन चौपाल लगाने के बाद गांव में बनी गौशाला का भी निरीक्षण करेंगे और अधिकारियों के साथ जनपद स्तरीय समीक्षा बैठक करेंगे. मुख्यमंत्री की आगवानी को लेकर अधिकारी तैयारियों में जुटे हुए हैं. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी सुबह 11 बजे जालौन पहुंचेंगे.

….जब स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक अस्पताल का नजारा देखकर रह गए दंग! देखिए एक्शन भरा VIDEO

वर्चुअली PM मोदी भी जुड़ेंगे
राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के अवसर पर ग्राम पंचायत रमपुरा एवं जिला पंचायत जालौन को प्राप्त अवार्ड मुख्यमंत्री के कर कमलों से ग्राम प्रधान व जिला पंचायत, अध्यक्ष को दिया जाएगा. ग्रामसभा रमपुरा की बैठक में मुख्यमंत्री द्वारा प्रतिभाग किया जाने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीएम योगी से वर्चुअली जुड़ेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर जालौन की जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने देर रात तक अधिकारियों के साथ बैठक कर रही है. साथ ही शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ प्रत्येक ग्रामीणों को मिल रहा है या नहीं इसकी भी जानकारी ली.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: CM Yogi, Jalaun news, Jalaun police, PM Modi, UP news, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here