UP से असदुद्दीन ओवैसी के लिए बुरी खबर! AIMIM के 100 से अधिक कार्यकर्ता देंगे सामूहिक इस्तीफा, जानें वजह

0
35


प्रयागराज: उत्तर प्रदेश से असदुद्दीन ओवैसी के लिए बुरी खबर है. प्रयागराज में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के कई कार्यकर्ता आज यानी मंगलवार को सामूहिक इस्तीफा देंगे. बताया जा रहा है कि प्रयागराज में जिला और नगर कमेटी से जुड़े तमाम एआईएमआईएम कार्यकर्ता आज पार्टी छोड़ेंगे. 10 जून को प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा में कई पदाधिकारियों के खिलाफ मुकदमा होने पर प्रदेश नेतृत्व द्वारा कोई दखल नहीं दिए जाने से कार्यकर्ताओं में नाराजगी है, जिसकी वजह से आज ये सभी सामूहिक इस्तीफा देंगे.

प्रयागराज के पार्टी नेताओं का दावा है कि ओवैसी की पार्टी के 100 से ज्यादा कार्यकर्ता आज सामूहिक इस्तीफा देंगे. अगर ऐसा होता है तो यूपी में अपनी नींव मजूबत करने की कोशिशों में जुटे असदुद्दीन ओवैसी के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा. बता दें कि 10 जून को हुई हिंसा मामले में एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष शाह आलम व जीशान रहमानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज है.

इतना ही नहीं, शाह आलम व महासचिव जीशान रहमानी, दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी है. साथ ही दोनों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित है. बताया जाता है कि शाह आलम के समर्थक, पदाधिकारी व नेता ही इस्तीफा देंगे. इन कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पार्टी द्वारा इस मामले में आरोपी बनाए गए नेताओं की कोई मदद नहीं की जा रही है.

हालांकि, नाराज नेताओं को कुछ बड़े नेता मनाने में जुटे हुए हैं. माना जा रहा है कि आज यानी मंगलवार शाम 4:00 बजे बैठक कर सामूहिक इस्तीफा देने का कार्यक्रम है. अब देखने वाली बात होगी के प्रदेश नेतृत्व इनकी नाराजगी को दूर कर इस्तीफा देने से रोकने में सफल हो पाता है या नहीं. बता दें कि बीते 10 जून को जुमे की नमाज़ के बाद अटाला इलाके में जमकर बवाल, आगजनी और पत्थरबाजी देखने को मिली थी.

Tags: Asaduddin owaisi, Prayagraj News, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here