Up assembly election 2022 attack on bjp candidate Shalabh Mani Tripathi supporters in deoria during campaigning upns

0
120


देवरिया. देवरिया सदर सीट (Deoria Sadar Seat) से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शलभ मणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi) के समर्थकों पर बुधवार देर शाम जानलेवा हमला हुआ है. उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट करके जानकारी दी. भाजपा प्रत्याशी शलभ मणि त्रिपाठी का आरोप की मतदान से ठीक 12 घण्टे पहले सपा प्रत्याशी अजय सिंह’पिंटू’ के समर्थकों ने हमला किया है. उन्होंने कहा कि हार से बुरी तरह बौखलाए समाजवादी पार्टी के गुंडों ने सपा प्रत्याशी पिंटू की अगुवाई में करमाजीतपुर के ग्राम प्रधान अशोक निषाद, ग्राम प्रधान अर्जुन निषाद, पूर्व प्रधान महेंद्र निषाद, पूर्व प्रधान शिव अवतार निषाद, बीडीसी सदस्य शशिकांत निषाद, पूर्व प्रधान राम सजन निषाद और भाजपा के मंडल अध्यक्ष बृजेश गुप्ता पर जानलेवा हमला किया. शलभ ने कहा कि सपा का चरित्र ही अराजकता और गुंडागर्दी का है. देवभूमि देवरिया की जनता इसका करारा जवाब देगी.

जानकारी के मुताबिक, देवरिया जिले के गौरीबाजार के कर्माजीतपुर में बुधवार की रात सपा और भाजपा समर्थक आपस में भिड़ गए. मारपीट में भाजपा कार्यकर्ता मयंक ओझा (45) सहित चार घायल हो गए. यह देख परिवार के अन्य लोग भी बाहर निकले. लोगों की भीड़ को देख हमलावर फरार हो गए. उनमें से एक की स्थिति गंभीर है. भाजपा प्रत्याशी शलभ मणि त्रिपाठी उसे इलाज के लिए गोरखपुर ले गए हैं.

उधर घटना की सूचना मिलते ही डीएम आशुतोष निरंजन और एसपी/डीआईजी डॉ. श्रीपति मिश्र भी घटनास्थल पर पहुंचे. सपा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह पिंटू ने आरोप लगाया है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके भाई समेत चार समर्थकों को पीटकर घायल कर दिया. भाजपा के लोगों ने गोली चलाई है. वहीं भाजपा प्रत्याशी का कहना था कि सपा के लोग पैसा बांट रहे थे. जब इसका विरोध हुआ तो भाजपा कार्यकर्ताओं को बेरहमी से पीटा गया.

देवरिया में वोटिंग जारी
बता दें कि शलभ मणि त्रिपाठी ने कई नामचीन अखबार और टीवी चैनल में बतौर रिपोर्टर, उप-संपादक और यूपी हेड के रूप में काम किया है. 2017 के विधानसभा चुनाव से ऐन वक्त पहले उन्होंने मीडिया की नौकरी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर राजनीतिक पारी शुरू की थी. बता दें कि यूपी चुनाव के छठवें चरण में जिन 10 जिलों में मतदान शुरू हो चुका है, उनमें अंबेडकर नगर की 5, बलरामपुर की 4, सिद्धार्थनगर की 5, बस्ती की 5, संतकबीर नगर की 3, महाराजगंज की 5, गोरखपुर की 9, कुशीनगर की 7, देवरिया की 7 और बलिया की 7 सीटें शामिल हैं.

आपके शहर से (देवरिया)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Deoria news, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP Chunav 2022, Up crime news, UP police, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here