Up assembly election 2022 bjp state president swatantra dev singh helicopter landed in Farm land in kushinagar upns

0
147


कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को सभी राजनीतिक दल अपने पार्टी के उम्मीदवार का प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) कुशीनगर (Kushinagar News) जिले के हाटा विधानसभा सीट से भाजपा (BJP) के उम्मीदवार मोहन वर्मा के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे थे, जहां सिग्नल न मिलने से 30 मिनट तक आसमान में उनका हेलीकॉप्टर चक्कर काटता रहा. उस दौरान लोग हेलीपैड को घेरे रहे.

दरअसल हाटा विधानसभा के बेदूपार स्थित सुभाष इंटर कॉलेज में स्वतंत्र देव सिंह की रैली थी. इसके लिए हेलीपैड कॉलेज के मैदान में बना था. लेकिन आसपास काफी पेड़ होने की वजह से हेलीकॉप्टर करीब 30 मिनट हवा में ही लटका रहा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का हेलीकॉप्टर हेलीपैड से 500 मीटर दूर गन्ने के खेत में लैंड किया और वहां से पुलिस की गाड़ी में बैठकर स्वतंत्र देव सिंह सभा स्थल पर पहुंचे. प्रसासन द्वारा हैलीपैड से सही सिग्नल न दिया गया, जिसके वजह से हेलीकॉप्टर का पायलट स्वतंत्र देव सिंह को लेकर लगभग 30 मिनट तक हवा में उड़ता रहा.

UP Election: पांचवें चरण की 61 सीटों पर वोटिंग आज, केशव मौर्य-राजा भैया समेत इन दिग्‍गजों की साख दांव पर

प्रशासन द्वारा सिग्नल मिलने से पायलट ने हेलीकॉप्टर को हेलीपैड से 500 मीटर दूर एक गन्ने के खेत में उतारा. लोग किसानों के खेतों को रौंदते हुए हैलीकॉप्टर देखने पहुंच गए. किसी तरह प्रशासन ने लोगों के बीच से स्वतंत्र देव सिंह को पुलिस की गाड़ी में बैठाकर सभा स्थल तक पहुंचे, जहां पर स्वतंत्र देव सिंह ने जनसभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील की. सुरक्षा और व्यवस्था में हुई लापरवाही के सवाल पर स्वतंत्र देव सिंह ने प्रशासनिक लापरवाही को नजरंदाज करते हुए रैली स्थल की तरफ रवाना हो गए.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: CM Yogi, Kushinagar news, Swatantra dev singh, UP Assembly Election 2022, UP BJP, UP Election 2022, UP news, UP police, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here