Up assembly election 2022 cm yogi road show in ayodhya attack samajwadi party upns – योगी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, बोले

0
166


अयोध्या. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) का रण चौथे चरण में पहुंच चुका है और अब पांचवें चरण के लिए चुनावी शोर जोरों पर है. इसी कड़ी में गुरुवार शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अयोध्या (Ayodhya News) में रोड शो किया. इस दौरान जनसैलाब उमड़ पड़ा. लोग मोदी-योगी के नारे लगा रहे थे. रोड शो के दौरान इतनी भीड़ थी एक छोर से दूसरा छोर दिखाई नहीं दे रहा था. इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए रामभक्त 500 वर्ष से इंतजार कर रहे थे. जब भाजपा की सरकार आई तो सारी बाधाएं दूर हुईं और भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हुआ. 2023 के अंत में जब रामलला विराजमान होंगे तो पूरी दुनिया कहेगी यह है हमारी अयोध्या.

हमलोग रामराज्य की संकल्पना को साकार करने जा रहे हैं. यह काम सपा और बसपा कभी नहीं कर पाती. उन्होंने कहा कि हमने 500 वर्ष का इंतजार खत्म करवाया है तो अयोध्या की पांच सीटों पर भाजपा को जिताना है. अयोध्या के रुदौली और गोसाईगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि अयोध्या सुंदर नगरी बनने जा रही है.

अयोध्या में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट और मेडिकल कॉलेज बन रहा है. उन्होंने कहा कि पहले प्रदेश में सिर्फ सैफई महोत्सव होता था. आज अयोध्या में दीपोत्सव, मथुरा में रंगोत्सव, काशी की देव दीपावली और प्रयागराज में भव्य और दिव्य कुंभ के आयोजन से देश-दुनिया में छा जाता है.

UP Election 2022: पूर्वांचल के सियासी रण में अब गठबंधन के सूरमाओं की होगी ‘अग्निपरीक्षा’

उन्होंने कहा कि हम हर जरूरतमंद को सुविधा दे रहे हैं. सपा का विकास कब्रिस्तान की बाउंड्री वाल बनवाना था. गरीब के योजनाओं का पैसा इत्र वाला मित्र डकार जाता था. इसीलिए सरकार का बुलडोजर सड़क भी बनाता है और माफियाओं को रौंदने का काम करता है. सीएम योगी ने कहा कि 2017 के पहले नौकरी निकलती थी सैफई खानदान वसूली पर निकल पड़ता था. सपा-बसपा की सरकार दुमदार थी. सपा सरकार में 700 दंगे, बसपा में 367 दंगे और भाजपा सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ. पहले अयोध्या में दुर्गा पूजा में जुलूस को रोक दिया जाता था. दंगा हो जाता था. अब यूपी में दंगा नहीं होता.

आपके शहर से (अयोध्या)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Ayodhya News, CM Yogi, Ram Temple Ayodhya, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022, UP news, UP politics, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here