UP Assembly Election 2022 RLD Avtar Singh Bhadana slip of tounge hits bjp but took Congress name

0
14


मेरठ. कई बार दल बदल चुके नेताओं की भी अजब दुविधा है. कभी इस पार्टी में तो कभी उस पार्टी में रहने वाले नेताओं को अपनी ज़ुबान पर बड़ा संयम रखना पड़ता है, लेकिन कभी-कभी एक दल से दूसरे दल जाने वाले नेताओं की ज़ुबान फिसल ही जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ विधायक अवतार सिंह भड़ाना (Avtar Singh Bhadana) के साथ. मेरठ आए अवतार सिंह भड़ाना ने मीडियाकर्मियों के सामने तकरीबन सोलह मिनट तक बीजेपी को कोसा. इस दौरान उनकी ज़ुबान से बीजेपी (BJP) के बजाए कांग्रेस (Congress) निकल गया. हालांकि भड़ाना ने जैसे-तैसे स्थिति को संभाला और बाद में बाद में सॉरी बोलकर अपनी बात आगे बढ़ाई. उन्होंने कहा कि वो सारा जीवन कांग्रेस में रहे हैं.

अवतार सिंह भड़ाना को दल बदलने में माहिर माना जाता है. आजकल उन्होंने चुनावी बयार में भाजपा छोड़कर राष्ट्रीय लोकदल का दामन थामा है. भड़ाना का कहना है कि पश्चिम से जो हवा चलेगी वो पूरब तक जाएगी.

सपा मुख्यालय में भीड़ जुटने पर चुनाव आयोग सख्त, इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड, ACP, SDM से मांगा जवाब

गौरतलब है कि अवतार सिंह भड़ाना रालोद के टिकट पर जेवर विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे. चार बार सांसद रहे और मीरापुर के मौजूदा विधायक अवतार सिंह भड़ाना भाजपा छोड़कर 12 जनवरी को राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गए. RLD ने उन्हें गौतमबुद्धनगर की जेवर सीट से विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया है. आरएलडी ज्वाइन करते ही भड़ाना अब भाजपा को पानी पी-पीकर कोस रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने किसी की नहीं सुनी और इस बार गठबंधन मजबूत तरह से चुनाव लड़ रहा है.

हरियाणा के रहने वाले अवतार सिंह भड़ाना 64 साल के हैं. उनका राजनीतिक सफर लंबा है. कांग्रेस के टिकट पर वह फरीदाबाद से तीन बार और मेरठ से एक बार 1999 में सांसद रहे चुके हैं. इसके बाद साल 2017 में भाजपा के टिकट से मुजफ्फरनगर की मीरापुर विधानसभा सीट पर उन्होंने चुनाव लड़ा और बहुत कम वोटों से वह चुनाव जीत सके थे.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Rld, UP BJP, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here