UP Assembly Elections 2022 amit shah meets west up jat leaders says jayant chaudhary has coosen wrong house in up chunav upat – जाट नेताओं से BJP को वोट देने की अपील कर बोले अमित शाह

0
223


दिल्ली/लखनऊ. यूपी चुनाव (UP Assembly Elections)से पहले पश्चिम में जाटों को साधने के लिए गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बुधवार को बीजेपी (BJP) सांसद परवेश वर्मा के घर पर करीब 250 जाट नेताओं से मुलाक़ात की और बीजेपी के लिए समर्थन मांगा. बैठक के बाद अमित शाह ने राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी को लेकर भी बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी ने एक बार फिर गलत घर चुन लिया है. उन्होंने इशारे-ही-इशारे में समाजवादी पार्टी और रालोद गठबंधन पर निशाना साधा.

अमित शाह ने कहा, “मैं अभी भी कह रहा हूं कि जयंत भाई ने घर गलत चुन लिया है. 2013 में भी मैं आपके पास आया था. हमने 2014 में सरकार बनाई. 2017 में आया फिर सरकार बनवाई और आशीर्वाद दिया प्यार भी दिया. 2019 में भी आया. मेरे अध्यक्ष रहते हुए टीओ चुनावो में जाट समाज ने दिल खोकर समर्थन दिया. जाट भी किसान की सुनता है. बीजेपी भी किसान की सुनती है. जाट समाज ने वोट से झोली भर दिया. जाट देश की सुरक्षा की सोचता है. बीजेपी भी देश सुरक्षा की सोचती है. टिकैत को मोदी जी ने सम्मान दिया. सालों से वन रैंक वन पेंशन की मांग मोदी जी ने दिया. पार्टी को आपने मजबूत किया है. बीजेपी पर जाट समुदाय का अधिकार है. सबसे ज्यादा जाट मंत्री और विधायक बीजेपी ने दिए.”

जाटों से बीजेपी को वोट देने की अपील
अमित शाह ने जाट नेताओं से कहा कि 40 हज़ार लोग कश्मीर में मारे गए और कोई जवाबदेही नहीं।  पुलवामा में हमला किया तो हमने एयर स्ट्राइक की और बदला लिया. 80 हज़ार करोड़ किसानों के खातों में दिया. गन्ना, चीनी, गेंहू, आलू, आंवला और दूध उतपादन में 5 राज्यों में नहीं है. अब नंबर 1 पर है. योगी सरकार आयी तो किसानों का कर्जा माफ किया गया. जो मूंछों पर ताव देते थे वे यूपी छोड़ गए है कि नहीं, आप बताएं. अमित शाह ने इस मौके पर जाटों से एकजुट हो जाने की अपील की. उन्होंने कहा कि शामली में 250 करोड़ की लागत से PAC का हेडक्वार्टर बन रहा है. गाज़ियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मेट्रो लाये. स्मार्ट सिटी बनाने का काम हुआ.”

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Amit shah, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here