UP BY-ELECTION: CM योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगे वोट, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

0
23


हाइलाइट्स

लखीमपुर खीरी में 3 नवंबर को होना है उपचुनाव के लिए वोटिंग
बीजेपी ने स्वर्गीय विधायक अरविंद गिरी के बेटे को दिया है टिकट
CM योगी ने अमन गिरी के पक्ष में मांगे वोट

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश में उपचुनाव की सरगर्मियां तेज हैं. लखीमपुर खीरी के गोला विधानसभा में 3 नवंबर को उपचुनाव होने हैं. इसके पहले राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते. बीजेपी ने भी यहां अपना प्रचार तेज कर दिया है. खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव की बागडोर अपने हाथों में ले रखी है. विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां बीजेपी प्रत्याशी अमन गिरी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों को छत दिया है. पक्के मकान दिए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार ने यूपी को अपराध मुक्त बनाने का प्रण लिया है. उत्तर प्रदेश में अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई गई है. सभी अपराधी जेल में है, कुछ बचे-खुचे प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं.

प्रदेश से माफिया राज का सफाया- सीएम योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों के सफाया करने को लेकर कहा कि प्रदेश में माफिया राज पूर्ण रूप से समाप्त हो गया है. हमारी सरकार ने माफियाओं को जेल में डालने का काम किया है. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार में हुए भ्रष्टाचार को हमने जड़ से कुचलने का काम किया है. हमारी सरकार पारदर्शी तरीके से विकास की ओर अग्रसर है. राज्य, हर रोज विकास के नए आयाम गढ़ रहा है.

गोला गोकरण नाथ मंदिर में कॉरिडोर का सपना
गौरतलब है कि गोला विधानसभा सीट बीजेपी विधायक अरविंद गिरी की मृत्यु के बाद खाली हुई है. बीजेपी ने यहां से अरविंद के पुत्र अमन गिरी को प्रत्याशी बनाया है. अमन को क्षेत्र में लोगों की सहानुभूति भी मिल रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरविंद गिरी को यादव करते हुए कहा कि कहा कि स्वर्गीय विधायक अरविंद गिरी का सपना था कि गोला में स्थिति ‘गोला गोकरण नाथ मंदिर’ में भव्य कॉरिडोर बनाएंगे. आप सभी से निवेदन है अमन गिरी को जिता कर स्वर्गीय अरविंद गिरी के सपने को साकार करें.

अमन गिरी ने की भावुक अपील
गोला से BJP प्रत्याशी अमन गिरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने पिता को याद किया. उन्होंने कहा कि CM योगी ने सदन में हमारे पिता और गोला की जनता को सम्मान दिया है. मेरी किस्मत मेरे पिता के साथ थी. आज मेरे पास आप के प्यार-आशीर्वाद के अलावा कुछ नहीं है. अमन गिरी ने कहा कि ये मेरा चुनाव नहीं, ये स्वर्गीय अरविंद गिरी का ही चुनाव है. उन्होंने कहा कि अब क्षेत्र की जनता के सम्मान की जिम्मेदारी हमारी है. हमें सबको एक साथ जोड़कर रखना है. हमें पिता जी के विकास के सपने को पूरा करना है. अमन गिरी ने क्षेत्र की जनता से कहा कि आज मैं आपसे आशीर्वाद मांग रहा हूं. पिता जी के बाद अब आप ही हमारे सब कुछ हैं. उन्होंने जनता से अपील की कि 3 तारीख को आप सभी को सिर्फ और सिर्फ कमल के फूल के निशान को दबाना है.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath, Lakhimpur Kheri News, Uttarpradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here