UP Byelection: अखिलेश और जयंत साथ मिलकर लड़ेंगे उपचुनाव, खतौली में RLD तो मैनपुरी-रामपुर में सपा का होगा प्रत्याशी

0
14


हाइलाइट्स

खतौली, रामपुर और मैनपुरी में 5 दिसंबर को होने उपचुनाव
जयंत चौधरी ने बताया कई खतौली में RLD तो रामपुर और मैनपुरी में सपा का होगा प्रत्याशी

बागपत. बागपत पहुंचे राज्यसभा सांसद और आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने उपचुनाव पर बयान देते हुए कहा कि खतौली विधानसभा उपचुनाव में आरएलडी के सिंबल पर चुनाव लड़ा जायेगा. गठबंधन का प्रत्याशी आरएलडी के सिंबल पर चुनाव लड़ेगा. जयंत ने कहा कि पूर्व में भी खतौली सीट पर गठबंधन का प्रत्याशी ही आरएलडी के सिंबल पर चुनाव लड़ा था. उन्होंने कहा कि रामपुर और मैनपुरी में गठबंधन का प्रत्याशी सपा के सिंबल पर मैदान में होगा.

जयंत चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि इस बार खतौली की जनता को एक बार फिर मौका मिला है और उम्मीद है कि जनता पॉजिटिव सोच के व्यक्ति को चुनेगी. इसके साथ ही उन्होंने मैनपुरी और रामपुर उपचुनाव पर बोलते हुए कहा कि वहां गठबंधन का प्रत्याशी सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ेगा. उन्होंने बताया कि उपचुनाव के लिए आरएलडी कार्यकर्ता तैयार हैं.

अपर्णा यादव के चुनाव लड़ने पर कही ये बात
अपर्णा यादव के बीजेपी द्वारा चुनाव लड़े जाने की संभावनाओं पर बोलते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि जब डिक्लेयर होगा तब बात सामने आएगी. संभावनाओं पर मैं बात नहीं करता. उन्होंने मैनपुरी के राजनीतिक इतिहास की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैनपुरी का अपना राजनीतिक इतिहास है और उम्मीद है कि लोग उसी पर कायम रहेंगे.

वॉलीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे थे जयंत चौधरी
उल्लेखनीय है कि आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी बागपत के कंडेरा गांव पहुंचे थे, जहां उन्होंने वॉलीबॉल प्रतियोगिता का फीता काटकर उद्घाटन किया. साथ ही जयंत ने खिलाड़ियों को मिलने वाली प्रोत्साहन राशि और सुविधाओं को लेकर भी सरकार को घेरने का काम किया. उन्होंने कहा कि छोटे राज्य पंजाब, उत्तराखंड, दिल्ली हमसे ज्यादा मेडल लेकर आ रहे हैं, जबकि यूपी में सुविधाओं के अभाव में हमारे खिलाड़ी पिछड़ रहे हैं. प्रतियोगिता उद्घाटन के दौरान जयंत चौधरी ने उपचुनाव पर मीडिया से बात की और खतौली उपचुनाव की घोषणा पर बोलते हुए कहा कि खतौली में आरएलडी के सिंबल पर, जबकि मैनपुरी और रामपुर में समाजवादी के सिंबल पर गठबंधन चुनाव लड़ेगा.

Tags: Baghpat news, Jayant Chaudhary



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here