UP Chunav Anurag Thakur attack on Akhilesh Yadav SP ne rambhakto ko bhuna kar do inka evm soona nodelsp

0
72


गोरखपुर. गोरखपुर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने सपा को रामभक्तों पर गोलियां चलवाने वाली पार्टी बताया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और मंदिर जाने से डरते हैं. ये अयोध्या जाते हैं, लेकिन रामलला के दर्शन नहीं करते. सिर्फ वोट बैंक की ही राजनीति करते हैं.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘जिन्होंने रामभक्तों को भूना, कर दो उनका EVM सूना. अखिलेश यादव के दिल में दर्द क्यों है वह रामलला के दर्शन करने क्यों नहीं जाते? अखिलेश अयोध्या गए तो राम मंदिर क्यों नहीं गए? काशी गए तो काशी विश्वनाथ धाम देखने क्यों नहीं गए? भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने क्यों नहीं गए, क्योंकि ये लोग डरते हैं सिंदूर लगाने से भी, चूड़ियां पहनने से भी, भगवे से भी और मंदिर जाने से भी. ये लोग तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं और वोट बैंक तक समर्पित रहते हैं.’

उन्होंने कहा कि हम अक्सर गोरखपुर में गैंगवार और जापानी बुखार (एन्सेफलाइटिस) के बारे में सुनते थे, लेकिन मोदीजी और योगीजी ने इससे जिले को मुक्त कर दिया है. योगी सरकार में गुंडा माफिया या तो जेल में हैं या फिर भाग खड़े हुए हैं. माफियाओं की अवैध कमाई और जमीनों पर कब्जे पर बुलडोजर चल रहा है. भाजपा सरकार सभी के लिए काम कर रहे है.

टोंटी चुराने वाले रोटी क्या देंगे: अनुराग
गोरखपुर में न्यूज18 से खास बातचीत में अनुराग ने कहा कि सपा की सरकार में बिजली के तारों पर लोग कपड़े सुखाते थे. यूपी की जनता यह सब जानती है जो टोटी चुराते हैं, और रोटी क्या देंगे? उन्होंने साथ ही पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे पर कहा कि सपा के लोग झूठे वादे कर रहे हैं जब यह पेंशन बंद हुई तो करीब 10 साल इनकी सरकार थी. इन्होंने ऐसे क्यों नहीं किया. अनुराग ने कहा कि अखिलेश यादव आतंकवाद और देश की सुरक्षा के मुद्दों पर जवाब नहीं दे रहे हैं. सपा आतंकवादियों के साथ खड़ी नजर आती है.

भगवा की तुलना जंग से करने पर साधा डिंपल पर निशाना
अखिलेश यादव के बाद अनुराग ने उनकी पत्नी डिंपल यादव पर निशाना साधा. अनुराग ने कहा कि भगवा की तुलना लोहे के जंक से करना उत्तर प्रदेश की जनता व संत समाज का अपमान है. डिंपल का ज्ञान कम है. उन्हें अपना बयान वापस लेना चाहिए. साथ ही उत्तर प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

आपके शहर से (गोरखपुर)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Anurag thakur, Uttar Pradesh Assembly Election Result 2022, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here