UP Chunav JP Nadda Gauriganj Rally Akhilesh who opened fire on Ram Bhakts is going temples Priyanka Gandhi nodelsp

0
173


अमेठी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने जिले की गौरीगंज विधानसभा (Gauriganj Assembly) क्षेत्र के रणंजय इंटर कॉलेज मैदान व मुंशीगंज स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज खेल मैदान में आयोजित दो जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में गांधी नेहरू परिवार समेत अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी को जमकर निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि भाजपा विचारधारा की पार्टी है. हमने तुष्टीकरण को किनारे रखकर राष्ट्र के हित में धारा 370 तीन तलाक विरोधी कानून जैसे कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं. कांग्रेस ने राम जन्म भूमि को अटकाया लटकाया और भटकाया आज वह खुद अटक लटक भटक गए हैं. अब अखिलेश यादव मंदिर मंदिर जा रहे हैं घंटी बजा रहे हैं.

एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गौरीगंज गौरीगंज से भाजपा प्रत्याशी चन्द्र प्रकाश मिश्र मटियारी और अमेठी विधानसभा प्रत्याशी डॉक्टर संजय सिंह के समर्थन में दो जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जहां विपक्ष पर जमकर हमला बोला तो वहीं अपने विकास कार्यों का जनता के सामने पेश किया. वहीं मंच से बोलते हुये राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा हम अमेठी की इस धरती से चारों विधानसभाओं में कमल खिलाकर पूर्ण बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश मे सरकार बनायेंगे.

चुनावी वादों पर ध्यान देकर ना करें मतदान
जेपी नड्डा ने कहा कि यह चुनाव की बेला है. चुनाव में हर एक पक्ष वादे करता है कि हमारी पार्टी क्या करेगी, लेकिन हमें इस बात का ध्यान रखना है कि किस पार्टी ने पीछे क्या किया है. भाजपा के नेता अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आते हैं. कोई अन्य दल यह हिम्मत नहीं कर सकता है. भाजपा ने जो कहा है, वह किया है और जो कहेंगे वह वह आगे भी करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा विचारधारा की पार्टी है. हमने तुष्टीकरण को किनारे रखकर राष्ट्र के हित में धारा 370 तीन तलाक विरोधी कानून जैसे कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं.

कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि उन्होंने राम जन्म भूमि को अटकाया लटकाया और भटकाया आज वह खुद अटक लटक भटक गए हैं. राम मंदिर के बहाने जेपी नड्डा ने समाजवादी पार्टी को भी निशाने पर लिया उन्होंने कहा कि सपा की सरकार ने राम भक्तों पर गोली चलाई अब अखिलेश यादव मंदिर मंदिर जा रहे हैं घंटी बजा रहे हैं. अब घंटी बजाए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत.

अखिलेश यादव सिर्फ करहल विधानसभा तक हुए सीमित-नड्डा

राजनीति में एक ऐक्शन से सब पता चल जाता है. अखिलेश यादव को करहल में चुनाव प्रचार करने के लिए अपने पिता को उतारना पड़ा. इसका मतलब है घर की धरती हिल रही है. उनका चुनाव सिर्फ कराहल तक सीमित है. उन्होंने इंडियन मुजाहिदीन संगठन के बहाने सपा सरकार की गड़बड़ कानून व्यवस्था को आड़े हाथों लिया.

आपके शहर से (अमेठी)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh Mandir Darshan, Amethi news, JP Nadda Gauriganj Rally, Uttar Pradesh Assembly Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here