UP Chunav Keshav Prasad Maurya said that on March 10 the cycle will go from Saifai to the Bay of Bengal nodbk

0
85


सुलतानपुर. सुलतानपुर (Sultanpur) में पांचवें चरण में मतदान (5th Phase Polling) होना है, जिसको लेकर सियासी पार्टियों ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. सोमवार को जहां सुल्तानपुर पहुंचकर अखिलेश यादव  ने अपने प्रत्याशियों के जनसभा को संबोधित किया था, वहीं मंगलवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने भी भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा की. इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

दरअसल, मंगलवार सुबह करीब साढ़े 12 बजे डिप्टी सीएम केशव मौर्य बंधुआ कला थाना क्षेत्र के सगरा गांव में पहुंचे थे. उन्होंने इसौली विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी ओम प्रकाश पाण्डेय उर्फ़ बजरंगी सहित जिले के सभी पांचों भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में मतदान करने का अनुरोध किया. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2017 से पहले यहां कितनी गुंडागर्दी थी. अब जो थोड़ी बहुत बची है वो भी खत्म कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कमल खिल चुका है. उन्होंने विपक्षी दलों को निशाने पर लेते हुये कहा कि ये सभी एक ही थाली के चट्टे- बट्टे हैं. ये पार्टियां गरीबी हटाओ का नारा देती हैं, गरीबों के नाम पर योजना बनाती हैं और गरीबों तक योजना पहुंचाने के बजाय स्वयं खा जाती हैं.

तीन चरण में ही साइकिल उड़ कर सैफई चली गई है
अखिलेश को निशाने पर लेते हुये केशव ने कहा कि तीन चरण का चुनाव हो चुका है और तीन चरण में ही साइकिल उड़ कर सैफई चली गई है. उन्होंने कहा कि 10 मार्च को 11 बजे सपा बसपा और कांग्रेस का 12 बज जाएगा. उन्होंने कहा कि 10 मार्च के बाद साइकिल सैफई से बंगाल की खाड़ी में चली जायेगी और पंजा वाले अपनी नानी के घर चले जायेंगे. उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में झांकी दिखाई गई अभी पूरी पिक्चर बाकी है.

उनपर भी सरकार का डंडा चलेगा
डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि अगर अखिलेश ने गरीबों की सेवा की होती तो उन्हें गरीबों का श्राप न लगता. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश ने गरीबों को दुखी किया है. अपराधियों और गुंडों को संरक्षण देकर इन गरीबों की जमीन पर कब्जा करवाया है. गांव- गांव में जहां सरकारी जमीनों पर गरीबों का पक्का मकान बनना था वहां इनके गुंडों ने कब्जा कर रखा है. केशव ने कहा कि 2017 से 2022 में बड़े- बड़े गुंडों और माफियाओं पर कार्रवाई हुई है. अब जो गांव- गांव में इनके गुर्गे बैठे हुये हैं उनपर भी सरकार का डंडा चलेगा.

आपके शहर से (सुल्तानपुर)

उत्तर प्रदेश
सुल्तानपुर
उत्तर प्रदेश
सुल्तानपुर

Tags: BJP, Deputy CM Keshav Maurya, Sultanpur news, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here