UP Chunav SP Muslim candidate Haji Farid Mahfouz Kidwai took oath of Lord Shankar nodelsp

0
115


बाराबंकी. यूपी के बाराबंकी (Barabanki) में नामांकन दाखिल करने के बाद समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री ने जीत का दावा किया है. सपा के मुस्लिम प्रत्याशी हाजी फरीद महफूज किदवई ने इस दौरान भगवान शिव की सौगंध भी खाली. उन्होंने कसम खाकर कहा कि सोलह आने मैं जीत कर ही आऊंगा. इस चुनाव में भाजपा अपनी करनी का फल भोगेगी.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया तेजी से चल रही है. तमाम राजनीतिक दलों के प्रत्याशी अपना नामांकन पत्र दाखिल कर रहे हैं, जिसको लेकर के आज बाराबंकी में समाजवादी पार्टी से पूर्व मंत्री रहे हाजी फरीद महफूज किदवई ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा भगवान शिव की सौगंध मैं सोलह आने जीत कर ही आऊंगा भाजपा अपना फल भोगेगी.

भारतीय जनता पार्टी अपने वादों से मुकर गई
हाजी फरीद महफूज किदवई ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने वादों से मुकर गई है जिसके बाद जनता अब भाजपा के पक्ष में नहीं है. समाजवादी पार्टी की योजनाओं का नाम बदल बदल कर भाजपा काम कर रही है. उन्होंने कहा कि आप लोगों को मैं यकीन दिलाता हूं कि महादेवा की पावन भूमि पर भगवान शंकर की सौगंध खाकर आप सब से कहता हूं कि मैं रामनगर विधानसभा सीट से 16 आने जीत कर ही आऊंगा.

इसके अलावा उन्‍होंने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आखिर भाजपा वाले यह बता दें कि उन्होंने अपना एक कौन सा काम किया है. केवल जुमलेबाजी करने के अलावा कोई काम नहीं हुआ है. प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी है. महंगाई चरम पर पहुंच गई है और सबसे बड़ी बात किसान बहुत बेहद परेशान है. किसानों की समस्याओं का कोई भी निर्णय सरकार में नहीं हुआ है इसलिए आने वाले 10 मार्च को जब प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार बनेगी.

आपके शहर से (बाराबंकी)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Barabanki assembly election nomination, Haji Farid Mahfouz Kidwai, UP SP Muslim candidate, UP Vidhan Sabha Elections 2022



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here