UP Crime News: शौक पूरे करने के लिए बने लुटेरे, कुशीनगर में कार बुक करके लूटी

0
18


हाइलाइट्स

गोरखपुर में एक कार बुक की और ड्राइवर से कुशीनगर चलने के लिए कहा.
ड्राइवर को कार से धक्का देकर फरार हो गए.

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के हाटा कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में दो युवक आए हैं, जो अपना शौक पूरा करने के चक्कर में अपराध की दुनिया में दाखिल हो गए. दोनों युवकों ने अपना शौक पूरा करने के लिए गोरखपुर में कार रिजर्व किया. फिर ड्राइवर को धक्का देकर कार से गिरा दिया और कार लूटकर फरार हो गए. युवक कार बेचने की फिराक में थे लेकिन लूट की सूचना पर सक्रिय हुई हाटा कोतवाली पुलिस ने स्वाट टीम की मदद से दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों युवकों के पास से देशी तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है. दरअसल गीडा गोरखपुर के रहने वाले आदर्श मिश्रा और बड़हलगंज गोरखपुर के रहने विपिन कन्नौजिया घनिष्ट मित्र हैं. दोनों रईसजादों वाली जिंदगी जीने के आदी हैं. अपने उल्टे सीधे खर्चों के लिए वो छोटी मोटी घटनाएं भी करते रहते हैं लेकिन लंबा हाथ मारने के लिए दोनों ने प्लान बनाया.

देवरिया जिले में सुनसान जगह रूकवाई कार
गोरखपुर में एक कार बुक की. ड्राइवर से कुशीनगर चलने के लिए कहा. कुशीनगर में हाटा कोतवाली क्षेत्र में देवरिया जिले की सीमा पर सुनसान देखकर दोनों ने कार रोकने को कहा ड्राइवर ने गाड़ी रोका तो दोनों उतरकर नीचे आ गए. इसके बाद दोनों ने ड्राइवर को कार से धक्का देकर नीचे गिरा दिया और कार लेकर फरार हो गए.

शौक पूरा करना था मकसद
ड्राइवर ने हाटा कोतवाली पुलिस को इस बारे में सूचित किया. सूचना पाकर हाटा कोतवाली पुलिस ने स्वाट टीम के साथ मिलकर देवरिया मोड़ से दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से देशी तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस की पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया की अपने शौक पूरा करने के लिए आपराधिक रास्ता चुना.

अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने बताया की लूट की सूचना पर सक्रिय पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार करते हुए, लूटी गई कार के साथ ही तमंचा और कारतूस बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों को जेल भेज दिया है.

Tags: Kushinagar news, Looting, Uttar Pradesh Crime



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here