UP Election: सपा प्रत्‍याशी ने हिस्ट्रीशीटर को बनाया प्रस्‍तावक, BJP ने कहा- अखिलेश करना चाहते हैं दहशत की राजनीति

0
153


सहारनपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के दौरान भाजपा लगातार समाजवादी पार्टी पर माफिया और गुंडों को टिकट देने का आरोप लगा रही है. इस बीच सहारनपुर नगर विधानसभा से सपा प्रत्याशी संजय गर्ग (Sanjay Garg) ने कैराना के हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद हाजी इदरीस (Mohammad Haji Idris) को अपना प्रस्तावक बनाकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है. बताया जा रहा है कि आजकल सहारनपुर में रह रहे इदरीस पर राजस्थान के जयपुर में देशद्रोही गतिविधियों में शामिल होने के साथ-साथ कैराना में भी कई संगीन अपराधिक मुकदमे दर्ज किए गए थे.

मोहम्मद हाजी इदरीस की कैराना थाने में जो हिस्ट्रीशीट खोली गई थी, उसमें उसे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) का एजेंट बताया गया था. वहीं, 2008 में इदरीस सहारनपुर आकर बस गया और उसने धीरे-धीरे राजनीति में अपनी पकड़ बनानी शुरू कर दी. अब इदरीस के सिर पर समाजवादी पार्टी की लाल टोपी भी आ चुकी है और अभी 5 दिन पहले वह समाजवादी पार्टी के सहारनपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी संजय गर्ग के साथ उनका नामांकन दाखिल करवाने पहुंचा था. अपना नामांकन दाखिल करवाने की फोटो खुद संजय गर्ग ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट की थी.

इमरान मसूद ने कही ये बात
वैसे इस पूरे मामले में अभी तक समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी संजय गर्ग का तो कोई बयान नहीं आया, लेकिन कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए इमरान मसूद का बयान काफी चौंकाने वाला है. उन्‍होंने मोहम्मद हाजी इदरीस का बचाव करते हुए कहा, ‘क्या उसको हक नहीं है कि वह किसी का प्रस्तावक बने. क्या कोर्ट उसको ये करने की इजाजत नहीं देता? जहां तक मैं जानता हूं कि इदरीस के जितने मामले थे, वे सब खत्म हो चुके हैं.’

भाजपा ने बोला हमला
इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री डॉ. चंद्रमोहन ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है. उनका कहना है कि पहले दंगाई मोहर्रम अली पप्पू और अब उसके बाद देशद्रोही गतिविधियों में शामिल इदरीस को सपा ने प्रस्तावक बनाकर ये साबित कर दिया है कि अखिलेश यादव पश्चिमी यूपी के साथ पूरे सूबे में दहशत की राजनीति करना चाहते हैं, क्योंकि उनके डीएनए में दहशत की राजनीति करना है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Saharanpur news, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here