Up elections cm yogi rally big statement samajwadi party bsp congress will lose nodelsp – UP Chunav: CM योगी का विपक्ष पर हमला, बोले

0
88


सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) के दौरान भाजपा सीधे तौर पर सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साध रही है. सुल्तानपुर में रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने एक बार फिर अखिलेश यादव और मायावती पर हमला किया. उन्होंने कहा कि तीसरे चरण तक हुए मतदान से जो रुझान सामने आ रहे हैं उससे लग रहा है कि सपा का सूपड़ा साफ हो रहा है. बसपा ने पिछली विधानसभा चुनाव में 19 सीटें पाई थीं, इस बार उनकी सीटें आधी हो जाएंगी और कांग्रेस को तो उसके नेता ही ले डूबो देंगे. योगी ने कहा कि एक मजबूत सरकार दमदार होती है और इसीलिए लोग फिर से बीजेपी के साथ हैं.

सीएम योगी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा और बसपा जब भी सत्ता में आई, वह अपने साथ आतंकवाद और अपराध भी साथ लेकर आई है. सपा के समय प्रदेश में 700 देंगे हुए और बसपा के समय 364 दंगे हुए थे. सपा की पहली सरकार के समय दर्ज़नों आतंकी घटनाएं हुई थीं. इन घटनाओं में दर्ज़नों लोगों की मृत्यु हुई थी. इस प्रदेश के लोग एक बार फिर उस अराजक दौर में नहीं लौटना चाहते हैं. इसलिए वह भाजपा के साथ खड़े हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक दमदार सरकार विकास की बड़ी-बड़ी परियोजनाएं लाती हैं. गरीब कल्याण योजनाओं को भी लागू करती हैं और अपराधियों और माफियाओं को भी सबक सिखाने का काम करती है. पिछले पांच साल में यूपी में एक भी दंगा नहीं हुआ. अपराधी जेल में ही सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. इस बार प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

आपके शहर से (सुल्तानपुर)

उत्तर प्रदेश
सुल्तानपुर
उत्तर प्रदेश
सुल्तानपुर

Tags: Uttar Pradesh Assembly Election Result 2022, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections, Yogi adityanath



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here