UP Elections Satish Mishra reaction on Amit Shah interview Dalit Muslim and Brahmin with BSP nodelsp – UP Chunav: अमित शाह के इंटरव्यू पर बोले सतीश मिश्रा

0
114


लखनऊ.  यूपी चुनाव को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच Network 18 के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) साथ किए गए इंटरव्यू के बाद तमाम नेताओं के ​रिएक्शन आने लगे हैं. बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने भी अमित शाह की उस बात पर सहमति जताई जिसमें शाह ने कहा कि यूपी की राजनीति में अभी बसपा का अस्तित्व खत्म नहीं हुआ है. उसके पास अभी भी जाटव और मुस्लिम वोटर्स हैं. सतीश मिश्रा ने इस पर रिएक्शन देकर कहा कि अमित शाह ने जो कहा वो बिल्कुल सही है. मैं उसमें कुछ संशोधन करूंगा कि जाटव सौ फ़ीसदी के साथ पूरा दलित वोट बसपा के साथ है.

सतीश मिश्रा ने कहा कि पूरा मुस्लिम वोट बसपा के साथ है. 10 फरवरी और उसके बाद की वोटिंग में मुस्लिम समाज ने साबित कर दिया कि वो हमारे साथ हैं. मुस्लिम समाज ने दिखा दिया है कि वो किसी के बंधुआ नहीं हैं. मुस्लिम जानते हैं कि जब दंगा हो रहा था तब मुख्यमंत्री सैफई में नाच देख रहे थे.

सतीश मिश्रा ने कहा कि 6 फरवरी को मायावती की आगरा की रैली के साथ ही हमारे पक्ष में माहौल बन गया है. बीएसपी के पक्ष में माहौल देख बीजेपी मायूस है. ओपिनियन पोल को ब्राह्मण समाज नहीं दिख रहा है, जबकि यह वोट निर्णायक है. 14 फ़ीसदी ब्राह्मण समाज बसपा के साथ है. 2007 में भी ओपिनियन पोल बसपा को 37 सीटें दिखा रहा था.

सतीश मिश्रा ने कहा कि अब मीडिया की भाषा भी बदल रही है. मीडिया में लोग कह रहे हैं कि हम बसपा को भांप नहीं पाए. 23 फ़ीसदी दलित, 14 फ़ीसदी ब्राह्मण और मुस्लिम समाज हमारी सरकार बना रहा है. यूपी में बीएसपी बहुमत में आकर सरकार बनाएगी.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Amit Shah Interview, Mayawati, Satish mishra, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here