UP Nagar Nikay Chunav: हिंदू महासभा ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान, मेरठ का नाम नाथूराम गोडसे नगर करने का किया वादा

0
7


हाइलाइट्स

हिन्दू महासभा ने ऐलान किया है कि वह मेरठ नगर निकाय का चुनाव लड़ेगी
हिंदू महासभा का वादा है कि अगर शहर की सर्कार बनती है तो मेरठ का नाम बदलेंगे

मेरठ. अखिल भारत हिंदू महासभा ने नगर निकाय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता और मेरठ जिला निकाय चुनाव प्रमुख अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि इस बार हिंदू महासभा अपनी ओर से मेरठ जिले के सभी वार्ड सहित मेयर पद के लिए प्रत्याशी उतारेगी. अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि  मेरठ जनपद के देहात व कस्बों में भी प्रत्याशियों को चुनाव लड़ाया जाएगा. उन्होंने बताया कि सभी प्रत्याशी को एक शपथ पत्र भरना होगा.

उन्होंने बताया कि चुनावी वादों की लिस्ट में पहला काम भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना होगा, दूसरा काम हर हिंदू को गाय माता को पालने का कार्य करना होगा. तीसरा कार्य भारत के अंदर हो रहे धर्मांतरण जैसे मुख्य मुद्दों पर उन्हें हमेशा काम करना होगा. भारत के अंदर बढ़ती हुई इस्लामिक तुष्टिकरण की राजनीति को समाप्त करना होगा और अगर हिंदू महासभा नगर निगम में अपना मेयर व अपने पार्षदों की शहर की सरकार बनाती है तो मेरठ का नाम बदलकर नाथूराम गोडसे नगर करा जाएगा. इसके साथ-साथ मेरठ शहर के जिले के सभी इस्लामिक क्षेत्रों का नाम बदलकर हिंदू महापुरुषों के नाम पर किया जाएगा. इसके अलावा मेरठ के सभी सरकारी संस्थाओं के आसपास के क्षेत्रों की सड़कों का नाम बदलकर देश के महान क्रांतिकारियों के नाम पर भी करा जाएगा. जो व्यक्ति निर्दलीय चुनाव लड़ना चाहते हैं उन व्यक्तियों को भी हिंदू महासभा अपनी ओर से चुनाव लड़ाएगी.

इच्छुक प्रत्याशी कर सकते हैं आवेदन
अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि आज पूरे भारतवर्ष में कोई भी संगठन हिंदूवादी राजनीति करने को तैयार नहीं है और जिस कारण दिन पर दिन देश के अंदर इस्लामिक तुष्टीकरण बढ़ता जा रहा है. उन्होंने बताया कि शिवसेना भी आज मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है और पूरे भारतवर्ष में एक ऐसा मात्र संगठन जो अपनी स्थापना से लेकर आज तक सिर्फ और सिर्फ हिंदूवादी अस्तित्व के लिए जीता है, इसीलिए हमारा संगठन ऐसे प्रत्याशी को लड़ाएगा जो सिर्फ और सिर्फ हिंदूवादी बात करेंगे और भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने में हमारा सहयोग करेंगे. उन्होंने बताया कि जो भी व्यक्ति पार्षद या मेयर पद का चुनाव लड़ने के इच्छुक हो वह हिंदू महासभा कार्यालय आकर संपर्क कर सकते हैं.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Meerut news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here