UP News: अमरोहा में अज्ञात वाहन ने ऑटो को रौंदा, 4 की मौत, 1 की हालत गंभीर

0
19


हाइलाइट्स

गजरौला इलाके में हुए इस भीषण हादसे में चार की मौत हो गई
हादसा तब हुआ जब दिल्ली की तरफ जा रही ऑटो को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना भी दी.

बता दें कि पूरा मामला अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र के हसनपुर रोड का है, जहां पर संभल से ऑटो चालक सहित 5 लोग दिल्ली जा रहे थे. जैसे ही वह सुबह लगभग 4:00 बजे गजरौला हसनपुर रोड पर पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के परिजनों को सूचना दी.

अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज
एसपी आदित्य लांघे ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हादसे में चार लोगों की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है कि किस वाहन से यह टक्कर हुई है.

Tags: Amroha news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here