UP News: किशोरियों का अपहरण कर बेचने वाले गैंग का खुलासा, प्रधान समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

0
20


हाइलाइट्स

जून माह में किया गया था नाबालिग लड़की का अपहरण
प्रधान समेत 6 आरोपी गिरफ्तार
आरोपियों की कुंडली खंगाल रही पुलिस

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद के लालगंज थाना क्षेत्र से 3 माह पूर्व लापता नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया. लालगंज थाना पुलिस ने जून माह में लापता लड़की को बरामद कर लिया. पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया है. जिसके बाद लड़की के लापता होने की जो कहानी सामने आई उसे सुनकर सब दंग रह गए. पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण का पर्दाफाश करते हुए आरोपी प्रधान समेत 6 को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक ने लड़की की बरामदगी के ऑपरेशन को अंजाम देने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपए देकर पुरस्कृत किया.

पूरा मामला लालगंज थाना क्षेत्र के गड़बड़ गांव का है. जहां जून माह में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसे दूसरी टीम को सौंप दिया गया था. बताया गया कि अजय कोल, ओम प्रकाश उर्फ मुन्ना, ओम प्रकाश पटेल व विनोद यादव ने युवती को बहला फुसला कर, शादी का झांसा देकर उसके घर से स्टेशन ले जाकर अशोक गिरी के साथ छोड़ दिया था. अशोक द्वारा युवती को फिरोजाबाद ले जाकर सुनील गुप्ता को दे दिया गया. सुनील गुप्ता ने युवती की फर्रूखाबाद जनपद के फतेहगढ़ के एक युवक से अवैध तरीके से शादी करा दी थी. बताया गया कि आरोपियों ने इसके लिए मोटी रकम भी वसूली.

गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई
पूरे घटनाक्रम को लेकर एसपी सन्तोष कुमार मिश्रा ने बताया कि जून माह में लड़की के अपहरण का मामला सामने आया था. जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन कर दिया गया था. पुलिस टीम लगातार तीन महीने से लड़की के बरामदगी का प्रयास कर रही थी. जिसके बाद मुखबिर की सूचना के आधार 6 आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने बताया कि पुलिस अब आरोपियों की कुंडली खंगाल रही है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर उन पर विधिक कार्रवाई कर रही है.

Tags: Mirzapur crime news, Mirzapur news, Uttarpradesh news, Uttarpradesh police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here