UP News: गले में सांप डालकर सेल्फी लेने के चक्कर में युवक की गई जान, डसने से हुई मौत

0
15


हाइलाइट्स

मेले में धर्मवीर नाम के युवक ने सपेरे से सांप को गले में डालने की जिद की
गले में सांप को डालते ही उसने युवक के हाथ में डस लिया

बदायूं. यूपी के बदायूं में चल रहे ककोड़ा मेले में सपेरे द्वारा सांप दिखाने पर एक युवक ने सांप को अपने गले मे डाल लिया. तभी सांप ने उसे डस लिया युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लगाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दरअसल, युवक गले में सांप डालकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, उसी वक्त सांप ने उसके हाथ में डस लिया.

बदायूं में रुहेलखंड के मिनी कुंभ कहे जाने वाले कार्तिक पर्व पर ककोड़ा मेला लगा हुआ है, जिसमें आसपास के जनपदों से श्रद्धालु गंगा स्नान करते हैं और कल्पवास करते हैं. ककोड़ा मेला में एक सपेरा सांप लेकर घूम रहा था और उसे दिखाकर रुपये मांगता था. बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के रहने वाले धर्मवीर पुत्र जयराम निवासी जोगी नवादा बाबा बलखड़िया मंदिर ने गंगा नहाने के बाद एक सपेरे ने उसे सांप दिखाकर रुपये मांगे. सेल्फी लेने के लिए धर्मवीर ने सांप को सपेरे से अपने गले मे डालने की जिद्द करने लगा. तभी सपेरे ने धर्मवीर को सांप दे दिया. जैसे ही धर्मवीर ने सांप को अपने गले में डाला तो उसने तुरंत डस लिया.

परिवार ने पोस्टमॉर्टम करवाने से किया मना 
सांप डसने के थोड़ी देर बाद उसका हाथ सूजने लगा और बेहोशी छाने लगी. तभी परिजन उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं सपेरा मौके से फरार हो गया. मृतक के परिजनों ने कोई कार्रवाई नहीं करते हुए पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की है. पूरा मामला कादरचौक थाना क्षेत्र के ककोड़ा मेले का है.

Tags: Badaun news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here