UP News: छत्तीसगढ़ की लड़की गैंगरेप का आरोपी शाहजहांपुर से गिरफ्तार

0
36


हाइलाइट्स

छत्तीसगढ़ की लड़की से रेप का आरोपी इमरान गिरफ्तार
इमरान को लेकर छत्तीसगढ़ रवाना हुई पुलिस

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर में छत्तीसगढ़ की एक युवती के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. यहां छत्तीसगढ की एक युवती को शादी का झांसा देकर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. बताया गया कि आरोपी ने युवती को दिल्ली में ले जाकर कई दोस्तों के साथ गैंगरेप भी कराया. पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

छत्तीसगढ़ और सदर बाजार की पुलिस शाहजहांपुर की पुलिस ने घर में छुपे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी इमरान के खिलाफ छत्तीसगढ़ में कई धाराओं में केस दर्ज था. जिसके कारण छत्तीसगढ़ की पुलिस कई महीनों से उसकी तलाश कर रही थी.

यह है पूरा मामला
पूरा मामला छत्तीसगढ़ का है, जहां शाहजहांपुर का रहने वाला आरोपी इमरान, छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में काम करता था. इस दौरान वहीं की रहने वाली एक 30 वर्षीय युवती से इसके संबंध बन गए. आरोपी सालों तक शादी का झांसा देकर युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा. इसके बाद आरोपी युवती को दिल्ली ले गया और वहां आरोपी के दोस्तों ने युवती के साथ गैंग रेप किया. यही नहीं आरोपी ने युवती के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी कराया.

बताया गया कि आरोपियों ने युवती को बंधक बनाकर रखा था. आरोपी उसे खाना भी नहीं देते थे. एक दिन मौका देख कर युवती आरोपियों के चुंगल से निकलकर अपने घर छत्तीसगढ़ पहुंच गई, जहां उसने बस्तर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी.

आरोपी को लेकर छत्तीसगढ़ रवाना हुई पुलिस
युवती द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने शाहजहांपुर पुलिस से संपर्क किया. जिसके बाद सदर बाजार थाने के प्रभारी अमित पांडे ने छत्तीसगढ़ पुलिस का सहयोग किया. सदर बाजार पुलिस ने छत्तीसगढ़ पुलिस के साथ एक दल बनाकर आरोपी के घर पर छापामार की कार्रवाई की. जहां घर में छुपे इमरान को संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया. सदर बाजार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर छत्तीसगढ़ पुलिस के हवाले कर दिया. जहां से छत्तीसगढ़ पुलिस आरोपी को लेकर छत्तीसगढ़ रवाना हो गई.

जिले की पुलिस के लिए पहला ऐसा मामला
पूरे घटनाक्रम को लेकर सीओ सिटी अखंड प्रताप ने बताया कि आरोपी इमरान शाहजहांपुर का रहने वाला है. इस घटना को अंजाम देने के बाद वह शाहजहांपुर जिले में ही छुप कर रह रहा था. छत्तीसगढ़ पुलिस ने उसके खिलाफ कई धाराओं के दर्ज कर आरोपी की छानबीन शुरू की तो पता लगा कि यह आरोपी शाहजहांपुर जिले में छुपा बैठा है. जिसके बाद थाना सदर बाजार और छत्तीसगढ़ की संयुक्त टीम ने उसके घर छापा मारकर, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बताया गया कि शाहजहांपुर जिले में यह पहला मामला है, जहां दूसरे राज्य की पुलिस के साथ समन्वय बनाकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

Tags: Shahjahanpur Crime News, Shahjahanpur News, Uttarpradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here