UP News: पेड़ से लटकता मिला बीजेपी बूथ अध्यक्ष का शव, आत्महत्या की आशंका, ये भी हो रही चर्चा

0
16


हाइलाइट्स

बीजेपी बूथ अध्यक्ष का शव आम के पेड़ से लटकता मिला
पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई है
चर्चा यह भी है कि उन्होंने सूदखोरों से कर्ज ले रखा था

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ जिले में बीजेपी बूथ अध्यक्ष का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रथम दृष्टया आशंका जताई जा रही है कि मामला आत्महत्या का है. हालांकि इलाके में चर्चा यह भी है कि सूदखोरों से परेशान होकर बीजेपी कार्यकर्ता ने यह कदम उठाया.

मामला कोहड़ौर थाना क्षेत्र के परसुपुर कटारी गांव का है, जहां के रहने वाले संतोष सिंह (50) पुत्र भगवान बक्स सिंह भाजपा के बूथ अध्यक्ष थे. पत्नी शांति की दवा लेने के लिए शनिवार सुबह निकले थे. इसके बाद संतोष कटारी बाजार में एक दुकान पर बाइक खड़ी कर चाभी दुकानदार को देकर प्रतापगढ़ शहर चले गए. शाम को परिजनों द्वारा फोन करने पर मोबाइल बंद मिला. जिसके बाद परिजन शनिवार देर रात तक तलाश करते रहे. रविवार सुबह ग्रामीण शौच के लिए बाग में गए तो पेड़ पर शव लटका देखा.

आम के पेड़ से झूलता मिला शव
ग्रामीणों ने देखा संतोष का शव आम की पेड़ से झूल रहा था. एक नायलॉन की रस्सी प्लास्टिक के बैग में रखी थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोहड़ौर पुलिस ने शव नीचे उतरवाकर पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेजा. चर्चा है कि संतोष ने इलाके के सूदखोरों से कर्ज लिया था. लेन -देन को लेकर अक्सर परेशान रहते थे. इसी वजह से आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. संतोष का बड़ा बेटा बैंकाक में तो दूसरा बेट अनिकेत सिंह कुवैत में जॉब करता है. तीसरा बेटा प्रयागराज में रहकर पढ़ाई कर रहा है. विदेश में रह रहे दोनों बेटे मौत की खबर सुनकर घर आने की तैयारी में जुट गए है. कोहड़ौर एसओ ने बताया प्रथम दृष्टिया आत्महत्या लग रहा है. शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया है. मामले में विधिक कार्यवाई की जा रही है.

Tags: Pratapgarh news, Pratapgarh police, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here