UP News: प्रेमी संग फरार हो गई प्रेमिका; बदनाम हो गया बेचारा टाइगर, जानें पूरा मामला

0
31


बहराइच: दबंग फिल्म का एक पॉपुलर गाना है- ‘मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए’, मगर यूपी में एक लड़की के चक्कर में टाइगर बदनाम हो गया है. कहते हैं प्यार जब परवान चढ़ता है तो किसी का सहारा लेकर ही उसे मुकाम मिलता है. यूपी के बहराइच में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक प्यार के चक्कर में बेचारा टाइगर बदनाम हो गया, क्योंकि प्रेमी संग प्रेमिका फरार हो गई और तोहमत टाइगर पर लगा.

दरअसल, मामला कुछ यूं है कि सुजौली थाना क्षेत्र में एक गांव की रहने वाली 18 साल की लड़की का काफी दिनों से उसी के गांव के रहने वाले लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग में दोनों ने भागने का प्लान बनाया कि शाम को जब सूरज ढल जाएगा, तब दोनों घर से भाग चलेंगे. लड़की शनिवार की रात में पानी लेने के बहाने घर के बाहर गई और वहीं से प्रेमी के साथ भाग गई. मगर उसकी मां ने पुलिस को बताया कि उसकी लड़की को टाइगर जंगल मे उठा ले गया है.

मां के बयान के बाद दूसरे थाने की पुलिस और वन विभाग के अधिकारी डीएफओ अपनी पूरी टीम के साथ जंगलों में दो हाथियों के साथ कॉम्बिंग करने लगे. दूसरे दिन शाम तक जब युवती का पता नहीं चला तो पुलिस ने दूसरे एंगल से जांच शुरू की. पुलिस ने गांव के दूसरे लोगों से युवती की हिस्ट्री पता करके उसी गांव से अचानक गायब हुए लड़के का मोबाइल नबर सर्विलांस पर लगाया.

इसके बाद तो मामले की पूरी गुत्थी सुलझ कर पुलिस के सामने आ गई. पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी समेत चार लोगों को नानपारा कोतवाली क्षेत्र से पकड़ लिया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर प्रेमी समेत 3 लोगों पर अपहरण का केस दर्ज कराया है और पुलिस ने प्रेमी समेत तीनों को जेल भेज दिया है.

Tags: Bahraich news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here