UP News: बरेली के बड़े व्यवसायी का कार में मिला शव, दो दिन से थे लापता

0
17


बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बन्नूवाल कॉलोनी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब साबुन कारोबारी का शव उसकी गाड़ी में पड़ा मिला. साबुन कारोबारी दीपक गांधी कारोबार के सिलसिले में गये थे, तभी से लापता थे. परिजनों ने उनकी गुमशुदगी को लेकर शिकायत प्रेमनगर थाने में दर्ज कराई थी. परिजन पुलिस के साथ मिलकर दीपक गांधी को ढूंढ रहे थे तभी सूचना मिली कि दीपक का शव नवाबगंज रोड के किनारे गाड़ी में पड़ा हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे जिसके बाद पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के जरिए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बरेली के राजेंद्र नगर निवासी दीपक गांधी साबुन और सर्फ के बड़े कारोबारी थे. वो दो दिन पहले कारोबार के सिलसिले में घर से गाड़ी लेकर निकले थे लेकिन देर शाम तक वापस नहीं आए तो परिजनों ने दीपक को फोन किया. फोन नंबर बंद मिलने पर परिजनों ने पुलिस में दीपक गांधी की गुमशुदगी दर्ज कराई. गुमशुदगी दर्ज करने के बावजूद प्रेमनगर पुलिस ने कोई खासा एक्शन नहीं लिया जिसके बाद आज इज्जतनगर थाना क्षेत्र में साबुन कारोबारी दीपक गांधी का शव उसकी ही गाड़ी में बरामद हुआ है.

फिलहाल इज्ज्तनगर थाना पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है. चर्चा है कि दीपक गांधी का अपनी पत्नी के साथ काफी दिनों से विवाद चल रहा था, हो सकता है उसी विवाद के कारण यह घटना हुई हो हालांकि इस घटना को लेकर कोई परिजन और पुलिस अफसर भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह का कहना है कि कारोबारी दीपक गांधी का शव उनकी गाड़ी से बरामद हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. विधिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है. किन परिस्थितियों में दीपक गांधी की मौत हुई है, इसकी जांच की जा रही है. दीपक के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर कॉल डिटेल खंगाली जा रही है. दो दिन पहले इनकी गुमशुदगी प्रेमनगर थाने में दर्ज कराई गई थी.

Tags: Bareilly Big News, Crime News, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here