UP News: मऊ कोर्ट में पेशी के बाद मुख्तार अंसारी ने कहा- ‘बोलने पर पाबंदी है’

0
64


हाइलाइट्स

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मऊ कोर्ट में हुई पेशी
गैंगस्टर एक्ट के मामले में अंसारी पर लगे हैं आरोप
पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच अंसारी को कोर्ट में किया पेश

बांदा. लगातार हो रही बारिश के बीच बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी को 15 सितंबर की रात 1 बजे बांदा जेल से पुलिस मऊ कोर्ट पेशी के लिए लेकर गई थी. बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी सहित उसके दो साले और एक सलीम नाम के व्यक्ति को गैंगस्टर कोर्ट में पेश किया गया है. माफिया मुख्तार अंसारी को बांदा पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपने साथ लेकर गई थी. कोर्ट मे पेशी के बाद फिर से एक बार उसे देर रात बांदा जेल में शिफ्ट कर दिया गया. अंसारी लगभग 1 साल से जेल में बंद है.

मुख्तार अंसारी पर कई अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं. माफिया मुख्तार अंसारी को मऊ पुलिस अपने साथ बांदा जेल से भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लेकर गई. मऊ कोर्ट में पेशी के बाद फिर से उसे जेल में शिफ्ट कर दिया. अंसारी ने अपने रुतबे के चलते इन सभी के शस्त्र लाइसेंस बनवाए थे. इसी सभी की जब जांच कराई गई तो पता चला था कि इन लोगों ने अपने फर्जी पते पर सस्त्र बनावाए थे.

30 सितंबर को होगी अगली पेशी

अब 30 सितंबर को मामले की अगली सुनवाई होगी. जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी की बांदा जेल से वीडियो कॉंफ्रेंसिंग के जरिए पेशी होने की बात सामने आ रही है. अन्य 3 आरोपियों की पेशी भी मऊ कोर्ट में होगी. बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी भी अब योगी सरकार के सामने नतमस्तक नजर आ रहा है. कहीं न कहीं योगी सरकार के आते ही तमाम माफिया भय में है और लगातार योगी सरकार माफियाओं को नेस्तनाबूद करने का काम कर रही है.

ये भी पढ़ें: लखीमपुर खीरी हत्याकांड: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए सभी आरोपी

मीडिया कर्मियों के सवाल पूछने पर अंसारी ने कहा कि बोलने नहीं दिया जा रहा. बोलने से मना किया गया है. कभी अपनी गुंडागर्दी के लिए मशहूर मुख्तार अंसारी अब आम कैदी बन चुका है.

Tags: Mukhtar ansari, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here