UP News: सब्जियों पर पेशाब कर हिंदू इलाकों में बेच रहा था शरीफ खां, वीडियो वायरल हुआ तो पहुंचा जेल

0
20


हाइलाइट्स

पुलिस ने शरीफ खां के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार किया
शरीफ खां के बेटे ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि फंसाया गया
पुलिस आस-पास के सीसीटीवी कमरे को भी खंगाल रही है

बरेली. यूपी के बरेली में एक सब्जी विक्रेता की शर्मनाक करतूत सामने आई है. आरोप है कि सब्जी बेचने वाला हिंदू आबादी में सब्जियों पर पेशाब करके उसे बेच रहा था. मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी सब्जी वाले को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दी है. घटना के बाद स्थानीय लोगों में मुस्लिम सब्जी वालों के खिलाफ रोष बना हुआ है.

बरेली के प्रेमनगर थाना पुलिस को तहरीर देने वाले दुर्गेश कुमार गुप्ता का कहना है कि दोपहर लगभग 3 बजे कैलाश अस्पताल के पास जनकपुरी में एक सब्जी बेचने वाला सब्जियों के ऊपर पेशाब कर रहा था. पूछने पर उसने अपना नाम शरीफ खां, निवासी परतापुर चौधरी बताया. दुर्गेश गुप्ता का कहना है कि सब्जी विक्रेता ने पूछताछ में यह भी कहा कि ये सब्जियां इसी हिंदू आबादी वाले क्षेत्र में बेचूंगा. दुर्गेश कुमार गुप्ता ने तहरीर में कहा है कि इस सब्जी विक्रेता ने आम जनमानस के स्वास्थ्य को खराब करने और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के उद्​देश्य से ऐसा कृत्य किया है, जिससे संक्रमण फैले और जीवन पर संकट आए. इस मामले में शरीफ खां के बेटे आसिफ ने कहा कि 30-35 साल से पिता सब्जी बेच रहे हैं, लेकिन ऐसी बात कभी सामने नहीं आई. सूचना मिलने पर थाने आए, तब पता चला कि उनके ऊपर एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

वीडियो और सीसीटीवी खंगाले जा रहे
उधर एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है कि स्थानीय लोगों की शिकायत पर एक शरीफ खां नामक सब्जी विक्रेता के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. उस पर आरोप है कि शरीफ खाने की सब्जियों पर पेशाब कर हिंदू आबादी में बेच रहा था. मुकदमा दर्ज करने के बाद अब पूरे मामले की जांच की जा रही है. वीडियो और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं.

Tags: Bareilly city news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here