UP News: हाथरस में दंपती की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ मौजूद

0
41


हाइलाइट्स

गोली चलने की आवाज सुनकर जागे परिजन
मौके से तमंचा खाली कारतूस बरामद
घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ मौजूद है

हाथरस. हाथरस जिले के गांव नगला धनी में सोमवार की सुबह घर के बाहर सो रहे दंपती की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों ने घटना की जानकारी कोतवाली सादाबाद पुलिस को दी. सूचना पर डीएम ,एसपी सहित तमाम अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

घटना कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला धनी की है. मिली जानकारी के अनुसार, गांव नगला धनी में 35 वर्षीय राजेश पुत्र हरदम सिंह अपनी पत्नी कुसुमा के साथ सो रहा था. तभी रात को अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन जाग गए. परिजनों ने देखा तो कुसुमा और राकेश लहूलुहान हालत में पड़े हुए हैं. गोली चलने की सूचना पर कोतवाली सादाबाद इंस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए.

नोएडा के ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, तोड़ा जा रहा अवैध निर्माण

कुछ समय बाद डीएम व एसपी भी मौके पर पहुचे थे. दंपती के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दंपती के दाहिनी कनपटी पर गोली मारकर हत्या की गई है. वहीं पुलिस ने मौके से तमंचा खाली कारतूस बरामद कर लिया हैं. इंस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह का कहना हैं कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी गई हैं. मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन चल रही हैं.

Tags: Butal murder, Hathras news, Hathras Police, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here