UP Politics: सपा से नाराज शिवपाल यादव को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

0
53


लखनऊ. समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव से नाराजगी के बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं. इसी बीच सपा से गंठबंधन कर यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने प्रसपा मुखिया शिवपाल यादव सिंह यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. राजधानी लखनऊ में मीडिया में बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि शिवपाल सपा गठबंधन के हिस्सा हैं. उन्होंने कहा कि शिवपाल से हमारी बातचीत हुई है वो गठबंधन से बाहर नहीं है. वहीं बीजेपी में जाने की खबर को गलत बताते हुए राजभर ने कहा कि झूठी खबर फैलाई जा रही है.

हम लोग साथ मिलकर 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. ओमप्रकाश राजभर ने दावा करते हुए कहा कि दो दिन के बाद शिवपाल यादव हमारे साथ दिखाई देंगे. दरअसल हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में भतीजे अखिलेश यादव से कड़वाहट भुलाकर समाजवादी पार्टी से गठबंधन करने वाले शिवपाल यादव के भाजपा में जाने की अटकलें हैं. महज एक सीट मिलने को लेकर चुनाव के बीच ही अपना दर्द जाहिर करने वाले शिवपाल कह चुके हैं कि वजह जल्द फैसला लेंगे. सपा के टिकट पर जसवंतनगर सीट से विधायक बने शिवपाल को भतीजे अखिलेश ने कोई बड़ी जिम्मेदारी देने से इनकार कर दिया था.

शिवपाल ने सीएम योगी से की थी मुलाकात
सपा विधानमंडल दल की बैठक में नहीं बुलाए जाने से नाराज शिवपाल यादव ने दिल्ली जाकर बड़े भाई मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी. दिल्‍ली में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने के बाद वह अगले दिन लखनऊ पहुंचे और फिर समाजवादी पार्टी के विधायकों के साथ शपथ लेने के बजाए अगले दिन विधानसभा में अकेले शपथ ली. इसके बाद शिवपाल ने उसी दिन शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करीब 20 मिनट मुलाकात की थी.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Lucknow News Today, Om Prakash Rajbhar, Samajwadi Party समाजवादी पार्टी, Shivpal singh yadav, UP news, UP Politics Big Update



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here