UPPCL के लाइनमैन की बाइक का चालान काटना बदायूं पुलिस को पड़ा भारी, कर्मचारियों ने थाने के 12 अवैध कनेक्शन काटे

0
74


बदायूं. यूपी पावर कॉरपोरेशन (UPPCL) के लाइनमैन की बाइक का चालान काटना पूरे थाने के लिए भारी पड़ गया. विभाग के कर्मचारियों ने एक वैध कनेक्शन छोड़कर थाने के अन्य 12 अवैध कनेक्शन काट दिए. दरअसल, कुंवरगांव बिजली उपकेंद्र का लाइनमैन अजय सोमवार को क्षेत्र के गांव कैली में बिजली की लाइन जोड़ने गया था. दोपहर के वक्त वह वहां से वापस आ रहा था. अजय के पास हेलमेट नहीं था. रास्ते में कैली मोड़ पर इमलिया के पास कुंवरगांव थाने के दरोगा रामनरेश वाहन चेकिंग कर रहे थे. उन्होंने अजय की बाइक को भी रोक लिया. अजय ने बताया कि वह पावर कॉरपोरेशन का लाइनमैन है और कुंवरगांव बिजली उपकेंद्र पर उसकी तैनाती है. वह लाइन जोड़कर लौट रहा है. दरोगा ने उसकी बात अनसुनी करके बिना हेलमेट में ऑनलाइन चालान कर दिया.

बिजली उपकेंद्र पहुंचकर अजय ने इस बारे में जेई सतीश चंद्र और अन्य साथी कर्मचारियों को बताया. इससे कर्मचारियों में नाराजगी फैल गई. थाने के बिजली कनेक्शनों के बारे में पड़ताल करने के बाद कई कर्मचारी थाने पहुंचे. कर्मचारियों ने थाना कार्यालय का एक वैध कनेक्शन छोड़कर यहां करीब 12 अवैध बिजली कनेक्शन काट दिए. थाना स्टाफ को चेतावनी दी कि अवैध कनेक्शन नहीं चलने चाहिए. कर्मचारियों ने लाइन काटने से पहले और लाइन काटते समय की वीडियोग्राफी भी की और क्लिप अधिकारियों को भेजीं.

अवैध कनेक्शन काटे गए
विपिन मौर्य, एसडीओ कुंवरगांव, ने बताया कि लाइनमैन और दरोगा के बीच क्या बात हुई इस बारे में पता नहीं है. सब स्टेशन के कर्मचारियों ने थाने की लाइन और कनेक्शन काटने की वीडियो भेजी हैं. थाने में एक कनेक्शन वैध है, बाकी अवैध रूप से चल रहे थे. अवैध रूप से चलने वाले कनेक्शन ही काटे गए हैं. अभियंताओं की हड़ताल में शामिल हूं इस कारण मैं मौके पर नहीं पहुंचा था.

आपके शहर से (बदायूं)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Badaun news, Badaun police, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here