UPPSC APO Exam Date 2022: यूपीपीएससी एपीओ प्री परीक्षा की डेट्स जारी, इन शहरों में होंगे एग्जाम

0
14


UPPSC APO Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, UPPSC ने सहायक अभियोजन अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली प्रारंभिक परीक्षा की डेट्स जारी कर दी है. जिसके अनुसार परीक्षा लखनऊ एवं प्रयागराज में 10 जुलाई 2022 को आयोजित की जाएगी. बता दें कि फिलहाल परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है एवं ऑनलाइन आवेदन जमा करने की लास्ट डेट 21 मई 2022 है.

यूपीपीएससी ने बीते माह एपीओ भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था. जिसके माध्यम से आयोग ने 44 पदों पर भर्ती की घोषणा की थी.

UPPSC APO Qualification 2022: योग्यता
पदों के लिए लॉ से ग्रेजुएशन पूरा करने वाले उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं. वहीं इसके लिए आयु सीमा 21 से 40 वर्ष निर्धारित है. हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को इसमें छूट दी जाएगी.

फिलहाल यूपीपीएससी एपीओ लिखित परीक्षा 10 जुलाई को आयोजित की जाएगी. जिसका एडमिट कार्ड परीक्षा की तिथि से एक हफ्ते पहले जारी किया जाएगा. जिसे उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें-
UP Panchayat Sahayak Bharti 2022 : यूपी में पंचायत सहायक की होगी बंपर भर्ती, नोटिफिकेशन जल्द
Delhi Police Head Constable Recruitment 2022: दिल्ली पुलिस में निकलने वाली है हेड कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती, जानें कब आएगा नोटिफिकेशन

Tags: Government jobs, Job



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here