UPSSSC Exam 2022: यूपीएसएसएससी ने स्थगित की ये भर्ती परीक्षा, देखें जरूरी सूचना

0
12


UPSSSC Instructor Exam 2022, UPSSSC Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, UPSSSC ने अनुदेशक पदों पर भर्ती के लिए होने वाली मुख्य परीक्षा को स्थगित कर दिया है. गौरतलब है कि यूपीएसएसएससी द्वारा जारी भर्ती परीक्षा कैलेंडर के अनुसार यूपी अनुदेशक मुख्य परीक्षा का आयोजन 17 जुलाई को किया जाना था. परीक्षा सुबह 10:00 से दोपहर 12:00 बजे तक होनी थी. जिसे अब आयोग ने नोटिस जारी कर स्थगित कर दिया है.

आयोग ने इस संबंध में जानकारी दी है कि अपरिहार्य कारणों की वजह से परीक्षा स्थगित की जा रही है. परीक्षा की नई डेट्स एवं एडमिट कार्ड संबंधी सूचना जल्द ही उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध करा दी जाएगी.

इसके अलावा आयोग ने बताया कि 17 जुलाई को प्रस्तावित सम्मिलित प्रवर वर्ग सहायक पूर्ति निरीक्षक मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड के संबंध में उम्मीदवारों को अलग से सूचित कर दिया जाएगा. इसकी नोटिस भी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी. गौरतलब है कि इस भर्ती परीक्षा में यूपीएसएसएससी पीईटी में शामिल होने वाले उम्मीदवार शामिल हो सकते हैं.

इधर आयोग ने लेखपाल मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन शुल्क जमा करने की समय सीमा भी बढ़ा दी है. जिसके अनुसार उम्मीदवार 24 जुलाई तक भर्ती परीक्षा के लिए शुल्क जमा कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें-
Sarkari Naukri 2022 Live Updates: इन विभागों में सरकारी नौकरी के लिए शुरू हो रही भर्तियां, जल्द करें आवेदन
BOB SO Sarkari Naukri 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, निकली है बंपर वैकेंसी, 89000 होगी सैलरी

Tags: Government jobs, Upsssc recruitment



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here