Uttar Pradesh Ke Chandauli mein Mahila Daroga ke Pati ne Nashe ki halat mein logon ko Raunda UP News Viral Video

0
24


चंदौली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में वर्दी की हनक का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें महिला दरोगा का पति बगैर किसी बात की परवाह किए गाड़ी से लोगों को रौंदता हुआ चला गया. गनीमत यह रही कि दिन के उजाले में लोग चौकस थे, जिसकी वजह से लोग किसी तरह अपनी जान बचा पाए और एक भी मौत नहीं हुई. वरना जिस तरह से दरोगा पति ने नशे में धुत होकर कार चलाई थी, कोई भी बड़ा कांड हो सकता था.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के चंदौली में अनियंत्रित कार तेज रफ्तार में सड़क पर लोगों को धक्का देते आगे बढ़ गई. बाद में पता चला कि यह कार महिला दरोगा के पति की है, जो खुद नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था. अनियंत्रित कार से धक्का मारने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. अचानक हुई इस घटना से लोगों में भगदड़ मच गई. सड़क पर चल रहे लोग किसी तरह जान बचाकर भागते दिखे. बताया जा रहा है कि इस घटना में कुछ लोग केवल घायल हुए हैं.

इस घटना के बाद आगे जब गाड़ी रुकी तो स्थानीय लोगों ने दरोगा पति की जमकर पिटाई कर दी. आरोप है कि शख्स नशे की हालत में था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से महिला दरोगा के पति को छुड़ाया. महिला दरोगा चकिया कोतवाली में तैनात है और यह मामला चकिया कोतवाली के चंद्रप्रभा रेंज कस्बा का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कार अचानक से गलत साइड जाकर लोगों को धक्का देकर निकलती है.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Chandauli News, ​​Uttar Pradesh News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here