Uttar pradesh news bsp leader arun mishra joins congress in amethi nodss

0
24


अरुण मिश्रा के साथ ही कई युवाओं ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

Amethi News: गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र से BSP के टिकट के दावेदार अरुण मिश्रा के साथ ही नए ग्राम पंचायत प्रधान और युवा नेताओं ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

अमेठी. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है. बीएसपी के बड़े नेताओं में से एक कहे जाने वाले अरुण मिश्रा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. उनके साथ ही नए ग्राम पंचायत प्रधान और कुछ युवा नेता भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. अमेठी के केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय में जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने अरुण मिश्रा को पार्टी की सदस्यता दिलवाई. बताया जा रहा है कि अरुण आने वाले विधानसभा चुनावों में बीएसपी के टिकट पर गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र से खड़े होने वाले थे लेकिन उसके पहले ही उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया.
सदस्यता ग्रहण करने के बाद अरुण मिश्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधाते हुए कहा कि योगी सरकार दमनकारी है. लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ी से कुचला गया. राष्ट्रीय नेताओं को किसानों के पीड़ित परिवारों से मिलने से रोका गया. ये सब देखने के बाद ही मैंने कांग्रेस से जुड़कर लोगों के लिए काम करने का संकल्प लिया है.

कमजोर और पीड़ितों के साथ है कांग्रेस
प्रदीप सिंघल ने कहा कि कांग्रेस एक विचार है. ये पार्टी हर गरीब, कमजोर और पीड़ित के लिए न्याय की बात करती है. अरुण मिश्रा के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी, हम गौरीगंज विधानसभा में पंजे का परचम लहराएंगे. पार्टी उपाध्यक्ष शत्रुघ्न सिंह ने कहा कि कांग्रेस क्रांतिकारियों की पार्टी है. युवाओं का हुजूम आने वाले समय में बड़े बदलाव का गवाह बनेगा. हर वर्ग के लोग कांग्रेस की ओर बढ़े चले आ रहे हैं, ये बदलाव का वक्त है.

पांच लाख वोटों का इतिहास दोहराए अमेठी
किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ओपी दुबे ने कहा, अमेठी से राजीव गांधी पांच लाख वोटों से जीतकर गए थे. वही वक्त फिर एक बार दोहराना है. दुबे ने कहा कि बीजेपी के शासन में जनता सिर्फ परेशान हुई है. ऐसे में अब जनता चाहती है कि कांग्रेस की सरकार आए. हम जीतेंगे और जनता की परेशानियों को दूर करने के लिए जी जान से काम करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here