Uttarakhand Elections 2022: पौड़ी में चुनाव ड्यूटी के लिए पहुंचे 30 जवान कोविड पॉजिटिव, मचा हड़कंप

0
15


पौड़ी. उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Elections 2022) को लेकर तैयारियां चल रही हैं. इस बीच विधानसभा चुनाव में ड्यूटी के लिए पौड़ी जनपद को मिले अर्द्धसैनिक बलों के 30 जवानों के कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) होने से हड़कंप मच गया है. इसके बाद सभी कोविड पॉजिटिव जवानों को कोटद्वार में आइसोलेट किया गया है.

इसके अलावा पौड़ी में मौजूद अन्य 75 जवानों में से अधिकांश में कोविड-19 जैसे लक्ष्ण दिखने से दहशत है. इसी वजह से इन सभी को भी फिलहाल जांच रिपोर्ट आने तक आइसोलेट किया गया है. जबकि पौड़ी के एसएसपी यशवंत सिंह ने कहा कि एसएसबी ट्रेनिंग सेंटर में आइसोलेट किये गए सभी जवानों पर स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन बारीकी से नजर बनाए हुए है.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022
बता दें कि 14 फरवरी को उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. कुल 70 विधानसभा सीटों पर होने वाले इस चुनाव के लिए इस बार आम आदमी पार्टी ने भी ताल ठोकी है. उत्तराखंड में कुल 81 लाख 43 हजार 922 वोटर्स हैं, जिनके वोट को लेकर भाजपा और कांग्रेस इस चुनाव में मुख्य प्रतिद्वंद्वी पार्टियां हैं. प्रदेश में चुनाव कोरोना नियमों का पालन करते हुए सम्पन्न कराएं जाएंगे. चुनाव आयोग ने कोरोना को लेकर खास दिशा निर्देश जारी किए हैं.

पौड़ी में कोविड-19 के 595 एक्टिव केस
देश के साथ उत्तराखंड में कोविड के मामले पैर पसार रहे हैं. इस बीच पौड़ी में गुरुवार को 22 नए मामले सामने आने के बाद कोविड-19 संक्रमण के कुल एक्टिव केस 595 हो गए हैं. जबकि लगातार बढ़ रहे कोविड संक्रमण के मामलों को लेकर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की भी चिंता बढ़ने लगी है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन लगातार लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील कर रहा है. इस दौरान मास्‍क पहनने और सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करने के साथ भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचने की सलाह दी जा रही है.

आपके शहर से (पौड़ी गढ़वाल)

उत्तराखंड
पौड़ी गढ़वाल
उत्तराखंड
पौड़ी गढ़वाल

Tags: CM Pushkar Singh Dhami, Coronavirus Case, Pauri news, Uttarakhand elections, Uttarakhand Elections 2022



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here