Varanasi: गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए युवक बना फर्जी GST अफसर, चाचा को लगाया 30 लाख का चूना

0
18


अभिषेक जायसवाल

वाराणसी. यूपी के वाराणसी से धोखाधड़ी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल गर्लफ्रेंड के शौक और खुद की मौज मस्ती के लिए एक भतीजे ने अपने चाचा को जीएसटी अफसर बन 30 लाख का चूना लगा दिया. इसके बाद भी जब मन नहीं भरा तो भतीजे ने मुंबई के डॉन के नाम पर 25 लाख की रंगदारी मांगी. इस पूरे घटनाक्रम में कपड़ा व्यापारी के भतीजे के साथ उसका दोस्त भी शामिल था जिसे वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने अब अरेस्ट कर लिया है.

वाराणसी के कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि हाल में ही लक्सा क्षेत्र में रहने वाले कपड़ा व्यापारी ने मुम्बई के डॉन के नाम पर मोटी रकम के वसूली की शिकायत पुलिस को की थी. पुलिस की टीम ने जब इसकी जांच शुरू की तो सर्विलांस की मदद से पता चला कि व्यापारी को धमकी देने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उसका भतीजा ही है. इसके बाद पुलिस ने व्यापारी के भतीजे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपियों को कोर्ट में पेश कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हैं.

बच्चे को मरवाने की दी थी धमकी
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इन दोनों अभियुक्तों ने पहले व्यापारी से जीएसटी अफसर बनकर 30 लाख रुपये वसूले थे. इस पैसों से इन दोनों शख्स ने खूब मौज मस्ती की और गर्लफ्रेंड पर भी खूब पैसे उड़ाए. उसके बाद दोनों ने मुम्बई के डॉन के नाम पर रंगदारी मांगने की शुरुआत की. इस दौरान इन दोनों ने पैसे नहीं देने पर कपड़ा व्यापारी के बच्चे को शार्प शूटर से मरवाने की बात भी कही, जिससे परेशान व्यापारी ने इसकी शिकायत पुलिस को की. इसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ.

चचेरे भाई का बेटा कर रहा था वसूली
कपड़ा व्यापारी को धमकी देने वाला शख्स उसके चचेरे भाई का बेटा है जो रिश्ते में उसका भतीजा लगता है. इसके अलावा उसका एक दोस्त भी इस मामले में उसके साथ था जो अब पुलिस के गिरफ्त में है.

Tags: Varanasi news, Varanasi Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here