Varanasi : चलती टैक्सी में ड्राइवर की हो गई अचानक मौत, पीछे सीट पर बैठे यात्रियों के उड़ गए होश!

0
26


रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल

वाराणसी. मौत कभी भी, कहीं भीं और किसी समय भी किसी को अपने आगोश में ले सकती हैं. यूपी के वाराणसी में ऐसा ही चौकानें वाला एक मामला सामने आया है. यहां कैंट थाना क्षेत्र के भोजूबीर इलाके में सड़क पर कार चलाते वक्‍त ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं, जिस समय ऐसा हुआ उस वक्त टैक्सी कार में यात्री भी सवार थे. इस हादसे के बाद उनके भी होश उड़ गए.

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के टैक्सी कार ड्राइवर उमाशंकर शनिवार को लाल बहादुर शास्त्री अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट से यात्रियों को लेकर वापस आ रहे थे. इसी दौरान जब वो भोजूबीर पहुंचे, तो चलती कार में ही अचानक उनकी मौत हो गई. इसके बाद उनकी कार सड़क पर खड़ी बाइक से टकरा गई. हालांकि इस दौरान कार धीमी थी, इसलिए किसी को कोई चोट नहीं आई.

पुलिस कर रही जरूरी कार्रवाई
इस घटना के बाद आनन फानन में कार में बैठे यात्रियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उमाशंकर को एक निजी अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि उमाशंकर की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई. चौकी प्रभारी अर्दली बाजार शिवानन्द सिसौदिया ने बताया कि इस मामले में शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

पहले आ चुके हैं ऐसे अजब मामले
बता दें कि बीते कुछ दिनों में लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. कहीं शादी में डांस के दौरान अचानक किसी की मौत हो रही है, तो कहीं स्टेज शो पर कलाकार दम तोड़ रहे हैं. ऐसे में इस मामले के बीच ऐसा नया चौंकाने वाला मामला वाराणसी से भी सामने आया है.

Tags: Car accident, Heart attack, Varanasi news, Varanasi Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here