Video: ईशा देओल की विदाई में रो रहे थे धर्मेंद्र, हेमा मालिनी के नहीं निकले थे आंसू

0
125


धर्मेंद्र जैसे ही ईशा देओल को गले लगाते हैं, दोनों की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं. (Videograb Image from Bollywoodirect)

बॉलीवुड के ‘हीमैन’ और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) की शादी के बाद विदाई में बहुत रोते हुए देखे गए थे. उनका रोता हुआ एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें धर्मेंद्र, ईशा देओल को गले लगाते हुए रोते दिखाई दे रहे हैं.

मुंबई. बॉलीवुड के ‘हीमैन’ और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) क्या कभी रो सकते हैं? ऐसा लगता नहीं है, लेकिन वे अपनी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) की शादी के बाद विदाई में बहुत रोते हुए देखे गए थे. उनका रोता हुआ यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें धर्मेंद्र, ईशा देओल को गले लगाते हुए रोते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल यह वीडियो सन 2012 का है, जब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लाड़ली और बॉलीवुड की एक्ट्रेस ईशा देओल की शादी हुई थी. सन 2012 में ईशा देओल की शादी बिजनेसमैन भारत तख्तानी से हुई थी. यह उसी शादी का वीडियो है. वीडियो क्लिप शादी के बाद हो रही विदाई का है. ये वीडियो क्लिप विदाई सेरेमनी की है. इसमें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी दोनों दिग्गज बेटी की विदाई रश्में निभाते हुए दिख रहे हैं.

वीडियो की खासियत यह है कि यह केवल एक मिनट का है. विदाई के समय ईशा के साथ-साथ उनकी छोटी बहन अहाना को भी रोते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन को रोता देखकर उसके सभी रक्त संबंधी और करीबी लोगों की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं. लगता है कि धर्मेंद्र के बाद, ईशा के बगल में खड़ी हेमा मालिनी की आंखें भी नम होने जा रही हैं. ऐसे क्षण में भी वे अपनी भावनाओं पर काबू कर लेती हैं. फिर ईशा धर्मेंद्र से गले मिलने के लिए अपने कदम बढ़ाती हैं.

गले मिलकर रो रहे हैं धर्मेंद्र और ईशा
धर्मेंद्र जैसे ही ईशा देओल को गले लगाते हैं, दोनों की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं. ऐसी स्थिति में भी हेमा मालिनी अपनी भावनाओं को काबू में कर लेती हैं. ऐसा लगता है कि उन्होंने तय किया है कि वे लोगों के सामने नहीं रोएंगी. ईशा जब अपनी मां हेमा से गले मिलती हैं तो रोने लगती हैं, जबकि हेमा उन्हें हौंसला दे रही हैं.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here