VIDEO: कर्मचारियों की लापरवाही के चलते पोस्ट ऑफिस में 24 घंटे कैद रहा कुत्ता, लोगों ने टूटी खिड़की से खिलाए बिस्कुट

0
176


लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पोस्ट ऑफिस की कर्मचारियों की लापरवाही के चलते एक आवारा कुत्ता 24 घंटे से पोस्ट ऑफिस में कैद रहा जिससे मौके पर हड़कंप मच गया. मामला लखीमपुर खीरी के मैलानी कोतवाली क्षेत्र कस्बे का है. जहां पोस्ट ऑफिस में शनिवार को पोस्ट ऑफिस के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते एक आवारा कुत्ता पोस्ट ऑफिस के अंदर कैद हो गया. पोस्ट ऑफिस को बाहर से बंद कर दिया गया.
शनिवार को कुछ घंटे के बाद कुत्ता पोस्ट ऑफिस के अंदर चिल्लाने लगा. लेकिन बाहर से ताला लगे होने के चलते लोग कुत्ते को पोस्ट ऑफिस से बाहर निकालने में असमर्थ रहे. कुछ लोगों ने कुत्ते को खाने और पीने की वस्तुएं खिड़की के रास्ते दी. लगभग 24 घंटे तक कुत्ता पोस्ट ऑफिस के अंदर चिल्लाता रहा.

आसपास के लोगों ने पोस्ट ऑफिस कर्मचारियों को जब फोन किया तो उन्होंने गोला गोकर्णनाथ से मैलानी आकर पोस्ट ऑफिस के ताले खोलें और कुत्ते को पोस्ट ऑफिस से बाहर निकाला. मौके पर मौजूद किसी शख्स ने पोस्ट ऑफिस बंद कुत्ते का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 18, 2022, 17:46 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here