VIDEO: गाजियाबाद में पुलिस के सामने लड़कियों की थप्पड़बाजी, बीच सड़क पर लड़के की जमकर धुनाई

0
26


गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सड़क पर लड़कियों की थप्पड़बाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाजियाबाद जिले में दो लड़कियों ने अपने साथियों की मदद से एक युवक की जमकर लाइव पिटाई कर दी. इतना ही नहीं, लड़कियां जब युवक की दनादन पिटाई कर रही थीं, तब पुलिस मौके पर ही मौजूद थी और तमाशबीन बनकर इस थप्पड़बाजी को देख रही थी.

दरअसल, यह घटना गाजियाबाद के थाना मधुबन बापूधाम इलाके में सेक्टर 23 चौराहे की है, जहां स्कूटी टकराने को लेकर हुए विवाद में दो लड़कियों ने एक लड़के की जमकर धुनाई कर दी. लड़कियों ने हेलमेट और ईंट से इस युवक को खूब पीटा और वहां मौजूद जनता तमाशा देखती रही. मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी लड़कियों ने थप्पड़ चलाए. पुलिस ने बीच-बचाव करने की भी कोशिश की, मगर महिला पुलिसकर्मी न होने की वजह से वह भी लाचार नजर आई और ये लड़कियां लगातार युवक पर हमला करती रहीं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पीड़ित युवक लड़कियों की मार से बचने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है मगर ये लड़कियां उछल-उछल कर ताबड़तोड़ थप्पड़ चला रही हैं. पुलिस के बीच-बचाव करने पर भी बार-बार हाथ छुड़ाकर लड़कियां युवक की पिटाई करती दिखती हैं. हालांकि, पुलिस की सख्ती के बाद लड़कियां वहां से भाग जाती हैं. और इस तरह से पुलिस मामले को शांत करा पाती है.

हालांकि, पुलिस उस वक्त उन लड़कियों को पकड़ नहीं पाई. पुलिस वीडियो के आधार पर जांच में जुट चुकी है और उसका कहना है कि वीडियो के आधार पर उन्हें ट्रेस किया जाएगा. बताया जाता है कि यह घटना सोमवार रात की है, जब एक स्कूटी पर दो लड़कियां जा रही थीं, तभी उनकी स्कूटी दूसरी स्कूटी से टकरा गई, जिसे एक युवक चला रहा था. इसके बाद बहस होते-होते नौबत मारपीट पर आ गई और लड़कियों ने युवक की खूब पिटाई कर दी.

Tags: Ghaziabad News, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here