VIDEO: गेट खुलने में हुई देरी तो महिला ने सोसाइटी के गार्ड को दी भद्दी-भद्दी गलियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
57


हाइलाइट्स

गालीबाज महिला ने न सिर्फ गार्डों को गाली दी, बल्कि बिहारियों के लिए भी अपशब्द कहे
वीडियो वायरल होने के बाद गालीबाज भाव्या राय के खिलाफ सोसाइटी में भी नाराजगी

नोएडा. ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला के साथ अभद्रता का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और मामला नोएडा के सेक्टर 128 के जेपी सोसाइटी से सामने आ रहा है, जहां एक महिला गार्डों के साथ अभद्रता और मारपीट करती नजर आ रही है. वायरल वीडियो में महिला न सिर्फ भद्दी-भद्दी गलियां दे रही है बल्कि एक गार्ड का कॉलर पकड़कर उसे घसीटती हुई नजर भी आ रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अब जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक महिला जिसका नाम भाव्या राय बताया जा रहा है, वह तीन गार्डों को गलियां देती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि गेट खोलने में हुई देरी के बाद महिला आग बबूला हो गई और भद्दी-भद्दी गलियां देने लगी. इतना ही नहीं एक गार्ड का कॉलर पकड़कर उसे खींचती हुई नजर आ रही है. इसके अलावा वह बिहारियों को लेकर भी अपशब्द बोल रही है.

20 अगस्त का है मामला
जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नोएडा पुलिस एक्शन में आई और मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महिला भाव्या राय को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अब उसे आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में मोकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने की तैयारी है. बता दें कि पूरा मामला 20 अगस्त की है. वीडियो भी शनिवार को ही वायरल हुआ था. वायरल होते ही पुलिस भी एक्शन में आई और महिला को हिरासत में ले लिया. जानकारी के मुताबिक शांति भांग के अलावा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

नशे में धुत थी महिला 
मिल रही जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला नशे में धुत थी. वह न सिर्फ गार्डों से बदसलूकी कर रही थी, बल्कि बिहार के लोगों के खिलाफ भी भद्दी-भद्दी टिपण्णी करती भी नजर आ रही है. महिला के इस व्यवहार के बाद सोसाइटी के लोगों में भी रोष है. इतना ही नहीं महिला पुलिस की वैन में नहीं बल्कि अपनी गाड़ी में पुलिस थाने पहुंची है. जिस पर भी अब सवाल उठने लगे हैं.

Tags: Noida news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here