VIDEO: जाको राखे साइयां…! ट्रेन पकड़ने की हड़बड़ी में ट्रेन और ट्रैक के बीच में फंसा युवक, फिर ऐसे बची जान

0
13


बस्ती. ‘जाको राखे साईंया मार सके ना कोय’-यह लाइन यूपी के बस्ती रेलवे स्टेशन पर चरितार्थ होती दिखी. दरअसल रक्सौल से दिल्ली जा रही सत्याग्रह एक्सप्रेस बस्ती रेलवे स्टेशन से जैसे ही चली, तभी एक युवक ट्रेन की जरनल बोगी में चढ़ने की कोशिश करता है. इस बीच उसका पैर फिसल जाता है. इस वजह से वो ट्रेन और ट्रैक के बीच फंस जाता है. तभी वहां ड्यूटी कर रहे आरपीएफ स्टाफ द्वारा शोर मचाने पर ट्रेन रोक दी जाती है. इसके बाद युवक को बाहर निकाला जाता है, लेकिन उसे एक भी खरोंच नहीं आई थी. ये सब देखकर मौके पर मौजूद लोग आश्चर्यचकित हो जाते हैं. यकीनन युवक चंद मिनटों में मौत को मात देकर सुरक्षित बच गया.

यह पूरा मामला 5 नवंबर का है. इस दौरान शाम 5:10 बजे बस्ती जिले के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर यूपी के सिद्धार्थनगर के नौगढ़ निवासी संतोष कुमार लखनऊ जाने के लिए खड़े थे. जब तक वो प्लेटफार्म पर पहुंचते, तब तक सत्याग्रह एक्सप्रेस चलने लगी. इस दौरान उन्‍होंने जैसे ही दौड़कर चलती ट्रेन की जनरल बोगी में चढ़ने की कोशिश की, तो उनका पैर फिसल गया. इस वजह से वो ट्रेन और ट्रैक के बीच फंस गए.

ट्रेन से गिरता देख शोर मचाया गया
आरपीएफ प्रभारी संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि जैसे हम लोगों ने युवक को नीचे गिरा देखा. तुरंत ही शोर मचाया गया. स्टेशन मास्टर और लोको पायलट को सूचित किया गया और ट्रेन रोकी गई. युवक को बाहर निकाला गया. युवक को एक खरोंच तक नहीं आई थी. जबकि वो ट्रेन के दरवाजे से झूलता 100 मीटर तक गया था.

Tags: Basti news, Indian Railways, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here