Video: टाइल्स फिटिंग करने वाले मिस्त्री ने लगा दी लाखों रुपयों की मर्सिडीज कार में आग, क्योंकि…

0
65


आदित्य कुमार/नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने एक मिस्त्री को गिरफ्तार किया है. मिस्त्री मूलत: बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है, जो नोएडा के सदरपुर इलाके में काम करता था. दरअसल बिहार के बेगूसराय का रहने वाला रणवीर रजक ने सदरपुर के रहने वाले आयुष के घर पर टाइल्स लगाने का काम किया था. आयुष पर रणवीर के मेहनत के लगभग ढाई लाख रुपए बकाया थे. बार बार मांगने पर भी रणवीर को जब पैसे नहीं मिले तो उसने आयुष के घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज बेंज कार में आग लगा दी. इसके बाद कुछ देर तक वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

आग लगाने का वीडियो वायरल
बकाया नहीं चुकाने पर रणवीर रजक द्वारा गाड़ी को जलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल रणवीर रजक बाइक से आयुष के घर पहुंचा और बाइक खड़ी कर कार के पास गया. इसके बाद तेल छिड़कर गाड़ी को आग लगा दिया. आग लगाने का पूरा वीडियो घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद गया है. किसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

जानिए क्या हुई कार्रवाई?
सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद एसीपी-1 रजनीश वर्मा को घटना की जानकारी मिली. जिसके बाद मुकदमा दर्ज़ करके आरोपित रणवीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं कार मालिक आयुष ने इस विषय पर बात करने से इनकार कर दिया. बताया जा रहा है कि कार मालिक ने मिस्त्री का काम कराने के बाद पैसा देने में काफी आनाकानी की, जिससे तंग आकर रणवीर ने कार में आग लगा दी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 17, 2022, 14:50 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here