VIDEO: टोल टैक्स बचाने की लालच में मालगाड़ी से टकराई बोलेरो, पढ़ें- कैसे हुआ हादसा?

0
18


जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) के फलोदी तहसील क्षेत्र के खिरवा टोल नाके पर टैक्स (Tax) बचाने के चक्कर में एक बोलेरो वाहन चालक कच्ची सड़क से टोल नाके से पहले निकल गया. इस दौरान रास्ते में रेल मार्ग पर उनकी गाड़ी आकर बंद हो गई. इतने में मालगाड़ी आई और बोलेरो को टक्कर मार दी. यह तो गनीमत रही कि इसमें सवार लोग पहले ही उतर गए, जिसके चलते कोई जानलेवा हादसा नहीं हुआ. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे के बाद ट्रेन को कोई नुकसान हुआ है और न ही कार सवार किसी शख्स की जान गई है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बोलेरो का ड्राइवर टोल देने से बचना चाहता था, उसने गाड़ी मुख्य सड़क को छोड़ रेलवे ट्रैक पार करने का प्रयास किया, इसी दौरान बोलेरो रेलवे ट्रैक पर फंस गई और फिर मालगाड़ी आ गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बनाया वीडियो

प्रत्यक्षदर्शियों ने ही मालगाड़ी और बोलेरो की जोरदार टक्कर का वीडियो बनाया. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जब गाड़ी ट्रैक पर फंस गई थी, तब उसमें सवार लोगों ने उसे निकालने की कोशिश की, तभी फलौदी की तरफ से मालगाड़ी को आता देख वहां खड़े लोगों के हाथ-पांव फूल गए और वे भाग निकले, मालगाड़ी की टक्कर से बोलेरो करीब बीस फीट दूर जाकर गिरी. मालगाड़ी की टक्कर से बोलेरो का कचूमर निकल गया. इस हादसे के बाद मालगाड़ी करीब दो घंटे तक वहीं खड़ी रही.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here